रोहित शर्मा ने मैदान पर लेट कर शेयर की तस्वीर, बोले- सोच रहा था चौथे टेस्ट में कैसी होगी पिच..

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और चौथे टेस्ट मैच में पिच कैसी रहेगी, उस बारे में उन्होंने कमेंट किया है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा ने मैदान पर लेट कर शेयर की तस्वीर, बोले- सोच रहा था चौथे टेस्ट में कैसी होगी पिच..

रोहित शर्मा ने यूं लिए मजे

खास बातें

  • रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की मजेदार तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है तस्वीर
  • रोहित ने चौथे टेस्ट में पिच कैसी रहेगी, उसे लेकर किया पोस्ट

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भारत की जीत के अलावा पिच को लेकर काफी चर्चे हुए हैं. अभी भी कई दिग्गज पिच को लेकर बयानबाजी करते हुए दिख रहे हैं. इंग्लिश पूर्व दिग्गजों ने जहां पिच को खराब बताया तो वहीं भारतीय क्रिकेटरों ने तीसरे टेस्ट की पिच को कहीं से भी खराब नहीं बताया और कहा कि बल्लेबाजी ही खराब रही. इन चर्चाओं के बीच हिट मैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और चौथे टेस्ट मैच में पिच कैसी रहेगी, उसे कैप्शन में लिखा. रोहित के द्वारा शेयर किया गया यह फोटो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Vijay Hazare Trophy 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के इस 20 साल के बल्लेबाज ने जड़ा आतिशी शतक, लेकिन...

रोहित ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो मैदान पर लेटे हुए हैं और साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'सोच रहा था चौथे टेस्ट के लिए कैसी पिच होगी.' रोहित ने ऐसा कमेंट कर चौथे टेस्ट की पिच को लेकर हर किसी के मन में जिज्ञासा पैदा कर दी है. 


बता दें कि रोहित की तस्वीर पर उनकी वाइफ रितीका ने भी कमें किए और उन्होंने लिखा कि, 'इस तरह से मैदान पर लेट कर क्या तुम मेरे आलसीपन का मजाक उड़ा रहे हो.'

तीसरे टेस्ट में जहां सभी बल्लेबाज एक के बाद एक आउट हुए तो वहीं उसी पिच पर रोहित ने पहली पारी में 66 रन की शानदार पारी खेली और दूसरी पारी में नाबाद 25 रन बनाने में सफल रहे थे. रोहित ने मैच के बाद कहा था कि पिच में कोई खराबी नहीं थी. यहां पर आपको तकनीक के साथ आक्रमक बल्लेबाजी करनी थी. 

ICC Test Ranking: रोहित शर्मा ने हासिल की करियर की बेस्ट रैंकिंग, तो अक्षर पटेल ने लगायी इतनी लंबी छलांग

बता दें कि सीरीज की आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जाएगा. भारत की टीम सीरीज में 2-1 से आगे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.