Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल, फैन्स से पूछा ऐसा रोचक सवाल...

Rohit Sharma रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को ट्रोल करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट डालकर एक रोचक सवाल फैन्स से पूछा है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल, फैन्स से पूछा ऐसा रोचक सवाल...

रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल

खास बातें

  1. रोहित शर्मा ने साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल
  2. काल्फ इंजुरी के चलते भारतीय टीम से बाहर हैं रोहित शर्मा
  3. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच धर्मशाला में
दिल्ली:

India Vs South Africa ODI:दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नहीं खेल रहे हैं. रोहित शर्मा काल्फ इंजुरी के चलते भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन भारतीय टीम के सदस्य युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ हंसी-मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट डाली है जिसमें वो फैन्स से ये पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि आपको युजवेंद्र चहल की बॉडी अच्छी लगती है या फिर चहल की इंग्लिश. इस सवाल पर फैन्स ने वोटिंग की और 79 फीसदी लोगों का मानना है कि चहल की बॉडी अच्छी है. आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल ने अपनी बॉडी पर स्टाइलिश टैटू बना रखी है जो फैन्स को काफी लुभाता है. यही कारण है कि 79 फीसदी लोगों को युजवेंद्र चहल की बॉडी अच्छी लगती है.

0l1557m

गौरतलब है कि चहल और रोहित सोशल मीडिया पर हंसी- मजाक करते रहते हैं. जब भी मौका मिलता है दोनों सोशल साइट्स एक दूसरे को ट्रोल करते रहते हैं. न्यूजीलैंड दौरे के दौरान ही रोहित चोटिल हुए थे. इस समय रोहित अपनी फिटनेस पर वर्क कर रहे हैं. अब रोहित आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे. आईपीएल का आगाज 29 मार्च से होना है.


टिप्पणियां

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) 4 दफा आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही है. इस बार आईपीएल कोरोना वायरस की चपेट में आता दिखाई दे रहा है. भारत सरकार ने विदेश से आने वाले खिलाड़ी औऱ लोगों की वीजा 15 अप्रैल तक रद्द कर दी है जिसके कारण विदेशी खिलाड़ी आईपीएल के शुरूआती 15 दिनों में नहीं दिखाई देंगे.

वीडियो: अपने करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पीएम मोदी की देशवासियों से प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील, कहा-कोरोना जैसे संकट से निपटने में काम में लाया जाएगा

Advertisement