वेस्टइंडीज के रोस्टन चेज ने कहा, जोफ्रा ऑर्चर के साथ मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

रोस्टन चेज (Roston Chase) चाहते हैं कि उन्हें बतौर बल्लेबाज और अधिक गंभीरता से लिया जाये और उन्हें उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में वो एक शतक जरूर लगाएंगे.

वेस्टइंडीज के रोस्टन चेज ने कहा, जोफ्रा ऑर्चर के साथ मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

रोस्टन चेज को उम्मीद इंग्लैंड के खिलाफ वो एक शतक तो जरूर लगाएंगे

खास बातें

  • 8 जुलाई को मैनचेस्टर में पहला टेस्ट मैच
  • कोरोनावायस के बाद पहली बार खेला जा रहा है इंटरनेशनल सीरीज
  • ऑलराउंडर रोस्टन चेज इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में शतक बनाना चाहते हैं

वेस्टइंडीज के आलराउंडर रोस्टन चेज (Roston Chase) चाहते हैं कि उन्हें बतौर बल्लेबाज और अधिक गंभीरता से लिया जाये और उनका मानना है कि अगर वह आठ जुलाई से साउथम्पटन में इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में कम से कम एक शतक भी नहीं बना पाये तो यह उनके लिये बहुत बड़ी निराशा होगी. इस खिलाड़ी ने 32 टेस्ट में 1695 रन बनाये हैं जिसमें पांच सैकड़े शामिल हैं। 28 साल के क्रिकेटर ने कहा कि वह चाहते हैं कि उन्हें बतौर बल्लेबाज थोड़ा ज्यादा ऊंचा आंका जाये और वह इंग्लैंड में कुछ रन जुटाने की कोशिश करेंगे.

चेज ने वीडियो कांफ्रेंस में मीडिया से कहा, ‘‘मैं इंग्लैंड में एक शतक बनाना चाहता हूं. मैंने कैरेबियाई सरजमीं पर इंग्लैंड के खिलाफ शतक जड़ा था लेकिन मैं इंग्लैंड में भी एक बनाना पसंद करूंगा. उन्होंने कहा, ‘‘जैसा कि मैंने कहा, जब आप इंग्लैंड में रन जुटाते हो तो मुझे लगता है कि बतौर बल्लेबाज लोग आपको ज्यादा गंभीरता से लेते हैं और आपको थोड़ा ऊंचा आंकते हैं. मैं बल्ले से अच्छी श्रृंखला की उम्मीद लगाये हूं और जितने ज्यादा संभव हो, उतने रन जुटाऊंगा। मैं अगर एक भी शतक नहीं बना पाया तो मुझे खुशी नहीं मिलेगी. क्रेग ब्रेथवेट और शाई होप की सलामी जोड़ी अच्छी शुरूआत करायेगी तो चेज को डेरेन ब्रावो और शिमरोन हेतमेयर की अनुपस्थति में मध्यक्रम में और अधिक जिम्मेदारी उठानी होगी क्योंकि इन दोनों ने पारिवारिक चिंताओं के कारण कोविड-19 महामारी के बीच इंग्लैंड का दौरा करने से इनकार कर दिया था.

जोफ्रा ऑर्चर के साथ मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार


रोस्टन चेज (Roston Chase)  ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान जोफ्रा ऑर्चर के साथ मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. चेज ने कहा कि ऑर्चर एक शानदार ऑलराउंडर है और टेस्ट सीरीज में उनकी गेंदबाजी काफी अहम रहेगी.  रोस्टन चेज ने कहा कि ऑर्चर के खिलाफ बल्लेबाजी करना काफी रोमांचक होगा. चेस ने कहा कि मैं उसे जानता हूं, बारबोडास में क्रिकेट लीग में मैंने उसके खिलाफ खेला हूं. वह उस समय काफी यंग था. बारबोडास स्कूल टीम के लिए खेला करता था. वह हमेशा से शानदार रहा है, पहले वह उतना तेज गेंदबाजी नहीं करता था जैसा आज गेंदबाजी कर रहा है.

8 जुलाई को पहला टेस्ट मैच 

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड दौरे पर 3 टेस्ट मैच खेलने वाली है. पहला टेस्च मैच 8 जुलाई से शुरू होने वाला है. कोरोनावायरस के बाद यह पहला इंटरनेशनल सीरीज खेला जाना है, फैन्स इस सीरीज का बेसर्बी से इंतजार कर रहे है,. Roston Chase की बात करें तो उन्होंने अबतक 32 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान 1695 रन बनाए जिसमें 6 शतक और 7 अर्धशतक शामिल है. इसके अलावा 59 विकेट भी हासिल करने में सफल रहे हैं. चेज ने अबतक 29 वनडे मैच खेलकर कुल 520 रन बनाए हैं. चेज अपने परफॉर्मेंस से खुद को बेहतरीन ऑलराउंडर साबित कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.