IPL 2020: फॉर्म में लौटे किंग कोहली, बैंगलोर को 8 विकेट से जिताया

IPL 2020 RR Vs RCB: विराट कोहली (Virat Kohli) और युवा देवदत पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के शानदार अर्धशतकों के मदद से आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हरा दिया. पडिक्कल 63 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं कोहली 72 रन बनाकर नाबाद रहे.

IPL 2020: फॉर्म में लौटे किंग कोहली, बैंगलोर को 8 विकेट से जिताया

कोहली और देवदत पडिक्कल के अर्धशतकों की मदद से बैंगलोर ने राजस्थान को हराया

खास बातें

  • 8 विकेट से बैंगलोर ने राजस्थान को दी पटखनी
  • विराट कोहली और पडिक्कल ने जमाया अर्धशतक
  • आईपीएल 2020 में कोहली का पहला अर्धशतक

IPL 2020 RR Vs RCB: विराट कोहली (Virat Kohli) और युवा देवदत पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के शानदार अर्धशतकों के मदद से आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हरा दिया. पडिक्कल 63 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं कोहली 72 रन बनाकर नाबाद रहे. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में कोहली का यह पहला अर्धशतक है. बता दें कि राजस्थान ने 155 रनों का लक्ष्य आरसीबी को दिया था,. बैंगलोर ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. आरसीबी की टीम का पहला 25 रन के योग पर गिरा था, इसके बाद कोहली बल्लेबाजी करने आए,. पडिक्कल और कोहली ने मिलकर पारी को संभाला और दूसरे विकेट के लिए 101 रनों की साझेदारी पर आरसीबी को आसानी के साथ लक्ष्य के करीब ले गाए. पडिक्कल का टूर्नामेंट में यह तीसरा अर्धशतक है. कोहली और पडिक्कल ने राजस्थान के हर एक गेंदबाजों का समझबूझ के साथ सामना किया औऱ आखिर में अर्धशतक जमाकर टीम बैंगलोर के लिए जीत निश्चित कर दी.

इससे पहले राजस्थान ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 154 रन बनाए थे जिसमें पडिक्कल महिपाल लोमरोर (Mahipal Lomror) के 47 रन और जोस बटलर (Jos Buttler) के 22 रन बनाए. आखिरी समय में राहुल तेवतिया ने 12 गेंद पर 24 रन बनाकर रॉयल्स के स्कोर को 154 पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई.

आरसीबी की ओर से 12 गेंद पर 24 रन युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने 24 रन देकर तीन और इसुरू उडाना ने 41 रन देकर दो विकेट हासिल किये. इसके अलावा नवदीप सैनी ने 4 ओवर में 37 रन 1 विकेट लेने में कामयाबी पाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अपने आईपीएल करियर में 5500 रन भी पूरे किए. अर्धशतक जमाने के बाद किंग कोहली ने आरसीबी डगआउट की तरफ देखकर सुकून भरा जश्न मनाते हुए नजर आए.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​