NDTV Khabar

जीत की राह पर लौटने को बेताब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आज होगा गुजरात लायंस से सामना

12 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जीत की राह पर लौटने को बेताब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आज होगा गुजरात लायंस से सामना

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (फाइल फोटो)

बेंगलुरु: बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन के बाद अगला मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने से प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर पहुंची रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम गुरुवार को यहां गुजरात लायंस के खिलाफ अपने अभियान को पटरी पर लाने की कोशिश करेगी. बैंगलोर की टीम को नाकआउट में पहुंचने की अपनी उम्मीदें बरकरार रखने के लिए अब अपने बाकी बचे सभी छह मैच जीतने होंगे.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मंगलवार को रात मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने के कारण आरसीबी को एक अंक से ही संतोष करना पड़ा था. उसके इस तरह से आठ मैचों में केवल पांच अंक हैं और वह अंकतालिका में छठे स्थान पर हैं. इससे पहले विराट कोहली और कंपनी कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ केवल 49 रन पर ढेर हो गई थी, जो कि आईपीएल में न्यूनतम स्कोर है.

ईडन गार्डन्स पर इस शर्मनाक प्रदर्शन के दौरान आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज दोहरे अंक में नहीं पहुंच पाया था. आरसीबी के चोटी के तीन बल्लेबाज कप्तान कोहली (चार मैचों में 154 रन), क्रिस गेल (पांच मैचों में 144 रन) और एबी डिविलियर्स (चार मैचों में 145 रन) अपेक्षानुरूप प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. भारतीय कप्तान कोहली के लिए यह सचाई स्वीकार करना मुश्किल होगा कि उनकी टीम नाकआउट तक पहुंचने में भी नाकाम रही.

टिप्पणियां
उनके पास हालांकि अब भी मौका है और उसका सामना गुजरात लायंस से है जो अच्छी फार्म में नहीं है. लायंस के सात मैचों में केवल चार अंक हैं और वह अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर है. लायंस की बल्लेबाजी भी अच्छी नहीं रही है और उसके शीर्ष बल्लेबाजों ने कभी कभार ही अपना जलवा दिखाया है. टीम इससे उबरने के लिए बेताब है. 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement