Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

RR vs DC: जब फील्डिंग के दौरान चकमा खा गए स्‍टुअर्ट बिन्‍नी और बेन स्‍टोक्‍स, हर कोई हंस पड़ा, VIDEO

RR vs DC: जब फील्डिंग के दौरान चकमा खा गए स्‍टुअर्ट बिन्‍नी और बेन स्‍टोक्‍स, हर कोई हंस पड़ा, VIDEO

RR vs DC: Ben Stokes और Stuart Binny को फील्डिंग में चकमा खाते देखकर हर कोई हंस पड़ा

खास बातें

  • गेंद ने बिन्‍नी और स्‍टोक्‍स को दिया चकमा
  • ऋषभ पंत ने लगाया था यह अजीबोगरीब शॉट
  • मैच में दिल्‍ली की टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की
जयपुर:

RR vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019)के दौरान राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स का मैच (RR vs DC) वैसे तो बेहद संघर्षपूर्ण हुआ लेकिन इस दौरान ऐसा वाकया हुआ कि दोनों टीमों के खिलाड़ि‍यों और स्‍टेडियम में मौजूद दर्शकों की चेहरे पर हंसी खिल गई. घटना दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) की बल्‍लेबाजी के दौरान की है. सवाई मानसिंह स्‍टेडियम पर राजस्‍थान के 191 रन के स्‍कोर का पीछा करते हुए दिल्‍ली के ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद ठीक से कनेक्‍ट नहीं कर पाए. इसे पंत की खुशकिस्‍मती ही कहा जाएगा कि गेंद किसी भी फील्‍डर की पहुंच से दूर रही. गेंद को फील्‍डर करने के लिए पहले स्‍टुअर्ट बिन्‍नी (Stuart Binny) ने दौड़ लगाई लेकिन गेंद उन्‍हें चकमा दे गई. अब बारी थी की, वे भी स्‍क्‍वेयर लेग बाउंड्री पर गेंद फील्‍ड करने दौड़े....लेकिन यह क्‍या... वे स्‍टाइड करते रह गए और गेंद उन्‍हें भी पहली बार में छका गई. कई प्रयास के बाद ही वे गेंद को विकेटकीपर के पास तक थ्रो कर पाए. गेंद को फील्‍ड करते समय यूं चकमा खाने पर स्‍टोक्‍स (Ben Stokes) भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए..फील्डिंग के दौरान बिन्‍नी और स्‍टोक्‍स के चकमा खाने के पूरी घटना को इस वीडियो में देखें...

धमाकेदार पारी खेलने वाले ऋषभ पंत को सौरव गांगुली ने गोद में उठाया, किया यह ट्वीट..

इस घटना को लेकर ट्विटर पर भी फैंस ने भी मजेदार अंदाज में रिएक्‍शन दिया. एक फैन ने लिखा, बेन स्‍टोक्‍स और स्‍टुअर्ट बिन्‍नी ने फील्डिंग की कॉमेडी पेश की. एक अन्‍य फैन के अनुसार, मैदान पर ओस के कारण दोनों खिलाड़ी को गफलत हुई.

सवाई मानसिंह स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच में राजस्थान द्वारा दिए गए 192 रनों के लक्ष्य को दिल्ली ने शिखर धवन (54) और पंत (नाबाद 78) की दमदार बल्लेबाजी के दम पर चार विकेट खोकर हासिल कर लिया. इस जीत के बाद दिल्ली की टीम 14 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है. धमाकेदार पारी खेलने वाले पंत (Rishabh Pant) मैन ऑफ द मैच घोषित किए गए.

वीडियो: केकेआर के कुलदीप यादव से खास बातचीत