RR vs DC, IPL 2020: और शिखर धवन इस फ्लिक शॉट के साथ और गहरी समस्या में फंस गए

RR vs DC: धवन ने जोफ्रा की गेंद पर फ्लिक शॉट खेला, जो सीधा शॉर्ट-मिडलिकेट पर खड़े यशस्वी जयसवाल के हाथों में जा समाया और इसी के साथ शिखर धवन अब गहरी समस्या में फंस गए. और इस समस्या से धवन कैसे बाहर निकलेंगे, यह आगे देखने वाली बात होगी.

RR vs DC, IPL 2020: और शिखर धवन इस फ्लिक शॉट के साथ और गहरी समस्या में फंस गए

RR vs DC: शिखर धवन की असफलता पोंटिंग के लिए चिंता का विषय हो चली है.

खास बातें

  • क्या हुआ...ये गब्बर को क्या हुआ..?
  • 6 मैच और ये हाल...विश्वास नहीं होता!!
  • क्या करें, क्या करें, गब्बर की ये कैसी मुश्किल हाय..!!
नई दिल्ली:

आसान और रनों से भरपूर पिच,  लेकिन फिर भी राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ (LIVE BLOG)  शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का  बल्ला भी नहीं ही चल सका. 'गब्बर' लय में दिख रहे थे और मैच से पहले वह कोच के साथ ड्रेसिंग रूम में डिस्कस करते भी नजर दिखाई पड़े, लेकिन इसका फायदा नहीं ही हुआ और जोफ्रा आर्चर ने जल्द ही चलता कर दिया. धवन ने जोफ्रा की गेंद पर फ्लिक शॉट खेला, जो सीधा शॉर्ट-मिडलिकेट पर खड़े यशस्वी जयसवाल के हाथों में जा समाया और इसी के साथ शिखर धवन अब गहरी समस्या में फंस गए. राजस्थान के खिलाफ धवन का यह छठा मैच रहा है, लेकिन इन छह मैचों में धवन का सर्वाधिक स्कोर 35 का रहा है और इससे कोच रिकी पोन्टिंग बहुत ही ज्यादा चिंतिंत हैं. 

यह भी पढ़ें: ब्रायन लारा ने डीसी के विकेटकीपर ऋषभ पंत के बारे में कही यह बड़ी बात

और धवन की समस्या का वजह बन चुकी है हालिया फॉर्म. वास्तव में यह लेफ्टी बल्लेबाज अभी तक दिल्ली कैपिटल्स की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है. सच यह है कि अगर टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं होता, एक बार को धवन इलेवन से बाहर हो गए होते, लेकिन अब जबकि टीम जीत रही थी, तो मैनेजमेंट ने धवन को शारजाह में रनों से भरपूर पिच पर मौका दिया, लेकिन धवन इसे भुनाने में नाकाम रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्थान के मैच में धवन की नाबाद स्थिति को जोड़ते हुए धवन का औसत 6 मैचों में 22.0 के औसत से 132 रन बनाए हैं. और जाहिर है कि आउट होने की स्थिति में धवन का औसत 22 से भी नीचे गिर जाएगा और यही गब्बर के लिए चिंता का विषय है और दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी चिंता का विषय है कि वह इतने बड़े खिलाड़ी के साथ करे, तो क्या करे. बहरहाल, कुल मिलाकर धवन गहरी समस्या में घिर गए हैं और अब उन्हें इससे बाहर निकालने का रास्ता जल्द से जल्द ढूंढना होगा. 

VIDEO: विराट ने कुछ दिन पहले करियर को लेकर बड़ी  बात कही थी.