RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक

RR vs MI, IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 196 रनों का टारगेट रखा था. मुंबई इंडियंस को उम्मीद से ज्यादा स्कोर दिलाने का काम किया हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने. हार्दिक ने सिर्फ 21 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाए और उन्होंने लंबे-लंबे सात छक्के और चार चौके लगाए

RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक

RR vs MI, IPL 2020 Score: बेन स्टोक्स ने बेहतरीन नाबाद शतकीय पारी खेली

अबुधाबी:

गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस रविवार को  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में रविवार को खेले गए मुकाबलें में राजस्थान रॉयल्स ने बहुत ही शानदार अंदाज में 8 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को जीवित रखा है. राजस्थान की इस जीत के नायक टूर्नामेंट में लगभग बीच से राजस्थान टीम से जुड़ने वाले बेन स्टोक्स रहे, जिन्होंने पारी की शुरुआत करते हुए 60 गेंदों पर नाबाद 107 रन बनाए. स्टोक्स ने 14 चौके और 3 छक्के लगाए, तो वहीं विकेटकीपर संजू सैमसन ने भी फॉर्म में  वापसी करते हुए 31 गेंदों पर नाबाद 54 रन बनाकर स्टोक्स का अच्छा साथ दिया. सैमसन ने 3 छक्के और 4 चौके लगाए. और इस बल्लेबाजी से राजस्थान ने आठ गेंद बाकी रहते हुए मैच अपनी झोली में डाल लिया. 

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 196 रनों का टारगेट रखा था. मुंबई इंडियंस को उम्मीद से ज्यादा स्कोर दिलाने का काम किया हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने. हार्दिक ने सिर्फ 21 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाए और उन्होंने लंबे-लंबे सात छक्के और चार चौके लगाए. उनके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 40, सौरभ तिवारी ने 34 और ईशान किशन ने 37 रन की पारी खेली, लेकिन हार्दिक पंड्या ही थे, जिनकी अति आतिशी पारी से मुंबई कोटे के 20 ओवरों में 5 विकेट पर 195 रन तक पहुंचने में कामयाब रहा. मैच में खेलीं दोनों की टीमों पर भी नजर दौड़ा लें: 

मुंबई की इलेवन:

Newsbeep

राजस्थान की इलेवन:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दोनों खिलाड़ियों की चित्रों के साथ इलेवन: