RR vs RCB: एबीडि विलियर्स ने राजस्थान से छीनी जीत, तो विराट और अनुष्का ने कुछ ऐसे दिया रिएक्शन, VIDEO

RR vs RCB: एबी ने राजस्थान पर तब हमला बोला, जब उसे आखिरी दो ओवरों में जीत के लिए 35 रन की दरकार थी. मतलब प्रति ओवर 17.50 रन प्रति ओवर. यहां से राजस्थान ने सपने पाल रखने थे, लेकिन एबी मानो उनके सपने में किसी भूत की तरह आए और उनकी दुनिया तहस-नहस कर दी.

RR vs RCB: एबीडि विलियर्स ने राजस्थान से छीनी जीत, तो विराट और अनुष्का ने कुछ ऐसे दिया रिएक्शन, VIDEO

RR vs RCB: एबीडि विलियर्स ने फिर से दिखाया कि उनका स्तर क्या है

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में सुपर सेटर-डे के पहले मुकाबले में "मिस्टर 360" एबीडि विलियर्स (AB de Villiers) ने राजस्थान के खिलाफ ऐसा मैच जिताया कि मानो उन्होंने जबड़े में फंसा हुआ निवाला छीन लिया हो. ऐसी शानदार जीत कि इसने ड्रेसिंग रूम में बैठे कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को गदगद कर दिया. और आखिर वो ही क्यों, करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों को एबीडि विलियर्स (AB de Villiers) ने दिखाया कि वह एक अलग ही दुनिया से आते हैं. और जब उनका दिन होता है, तो बड़े-बड़े दिग्गज उनके तूफान में उड़ जाते हैं. और कुछ ऐसे ही राजस्थानी एबीडि विलियर्स (AB de Villiers) के तूफान में शनिवार को उड़ गए. 

यह भी पढ़ें: Steve Smith ने IPL में कप्तान के तौर पर बनाया रिकॉर्ड

और इस तूफानी जीत के बाद कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रिएक्शन देखने लायक था. विराट तुरंत ही दौड़कर एबी की ओर दौड़े और वह एबी के गले से लिपट गए. तो वहीं इन दिनों गर्भवती अनुष्का शर्मा ने ड्रेसिंग रूम में खड़े होकर तालियां बजाकर एबी का अभिवादन किया, तो डगआउट में बैठ राजस्थानियों ने निराशा में माथा पकड़ लिया

एबी ने राजस्थान पर तब हमला बोला, जब उसे आखिरी दो ओवरों में जीत के लिए 35 रन की दरकार थी. मतलब प्रति ओवर 17.50 रन प्रति ओवर. यहां से राजस्थान ने सपने पाल रखने थे, लेकिन एबी मानो उनके सपने में किसी भूत की तरह आए और उनकी दुनिया तहस-नहस कर दी.

यह भी पढ़ें:  केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने बतायी मुंबई के खिलाफ हार की वजह, बोले कि...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुभवी जयदेव उनाडकट पारी का 19वां ओवर लेकर आए, तो एबी ने शुरुआती तीन गेंदों पर छक्का जड़कर मैदान पर तूफान ला दिया. इस ओवर में जब 25 रन आए, तो काफी हद तक मैच का परिणाम तय हो गया. और अगले ओवर में स्टार आर्चर की चौथी गेंद पर छक्का जड़कर एबी ने बेंगलोर को जीत दिला दी. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​