NDTV Khabar

SA vs ENG 2nd Test: इसलिए दक्षिण अफ्रीका का इंग्लैंड के हाथों बचना है बहुत ही मुश्किल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
SA vs ENG 2nd Test: इसलिए दक्षिण अफ्रीका का इंग्लैंड के हाथों बचना है बहुत ही मुश्किल

बेन स्टोक्स ने चौथे दिन बल्ले से दम दिखाया

केपटाउन:

बेन स्टोक्स की तूफानी पारी और डॉम सिबले के पहले शतक की मदद से इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सोमवार को दूसरे टेस्ट (SA vs ENG 2nd Test) क्रिकेट मैच को अपनी गिरफ्त में बनाए रखा. इंग्लैंड ने चौथे दिन लंच के बाद अपनी दूसरी पारी आठ विकेट पर 391 रन बनाकर समाप्त घोषित की और इस तरह से दक्षिण अफ्रीका के सामने जीत के लिए 438 रन का मुश्किल लक्ष्य रखा है. जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने दिन के खेल की समाप्ति पर 2 विकेट पर 126 रन बना लिए थे. पीटर मलान 63 और केशव महाराज 2 रन बनाकर विकेट पर नाबाद थे. दक्षिण अफ्रीका को यहां से अभी भी 312 रन और बनाने हैं और उसके हाथ में 8 विकेट हैं. 

यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे रोहित शर्मा ने अहम मुद्दों पर बयां किया हाल-ए-दि


इंग्लैंड की दूसरी पारी की बात करें, तो स्टोक्स ने 47 गेंदों पर 72 रन ठोके. उनकी यह पारी डॉम सिबले के पहले टेस्ट शतक पर हावी हो गई. सिबले ने धीमी बल्लेबाजी जारी रखी. उन्होंने सुबह 85 रन से आगे खेलना शुरू किया और वह 133 रन बनाकर नाबाद रहे. 

यह भी पढ़ें: शेन वॉर्न ने किया आग प्रभावित पीड़ितों के लिए किया अपनी बैगी ग्रीन की नीलामी का फैसला

उन्होंने 269 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया और अपनी पारी में 311 गेंदें खेली. इंग्लैंड ने रविवार को 79 ओवरों में 218 रन बनाए थे लेकिन सोमवार को उसके बल्लेबाजों ने तेजी से रन जुटाए और पारी समाप्त घोषित करने से पहले 32 ओवरों में 173 रन जोड़े. 

टिप्पणियां

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

स्टोक्स ने सभी गेंदबाजों को निशाना बनाया और स्पिनर केशव महाराज की गेंद पर लांग आन पर कैच देने से पहले सात चौके और तीन छक्के लगाए. ओली पोप ने भी 18 गेंदों पर 23 रन बनाए.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रधानमंत्री जी सरकारी नौकरी परीक्षा पर चर्चा कब होगी ?

Advertisement