SA vs ENG 4th Test: पुछल्ले दूसरे दिन ले गए इंग्लैंड को मजबूत स्कोर की ओर

SA vs ENG 4th Test: इंग्लैंड ने दिन की शुरूआत चार विकेट पर 192 रन से की और शुक्रवार के नाबाद बल्लेबाज कप्तान जो रूट और ओली पोप पांचवें विकेट के लिए 101 रन की साझेदारी कर टीम को मजबूत स्थिति में ले गए. 

SA vs ENG 4th Test: पुछल्ले दूसरे दिन ले गए इंग्लैंड को मजबूत स्कोर की ओर

दक्षिण अफ्रीका व इंग्लैंड मुकाबले की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दसवें और 11वें नंबर के बल्लेबाज मार्क वुड (नाबाद 35) और स्टुअर्ट ब्राड (43) के बीच 82 रन की साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे और सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन (SA vs ENG 4th Test) शनिवार को यहां पहली पारी में 400 रन बनाकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली. चाय के विश्राम के लिए खेल रोके जाने तक दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में बिना किसी नुकसान के 11 रन बना लिए.  इंग्लैंड ने दिन की शुरूआत चार विकेट पर 192 रन से की और शुक्रवार के नाबाद बल्लेबाज कप्तान जो रूट और ओली पोप पांचवें विकेट के लिए 101 रन की साझेदारी कर टीम को मजबूत स्थिति में ले गए. 

यह भी पढ़ें:  और अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बिगडे़ बोले, टीम इंडिया भारत नहीं आयी तो...

एनरिच नोर्जे ने पोप को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा. वह टीम के सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने पोप के बाद रूट को चलता कियाय पोप ने 56 जबकि रूट ने 59 रन बनाये. इंग्लैंड की टीम ने 318 रन पर नौवां विकेट गंवा दिया था लेकिन इसके बाद वुड और ब्राड ने 50 गेंद में 82 रन की साझेदारी कर स्कोर को 400 रन तक पहुंचाया. 

यह भी पढ़ें:  बड़बोले शोएब अख्तर से पैसे और कमाई के मामले में मीलों आगे हैं वीरेंद्र सहवाग

इस दौरान ब्राड ज्यादा आक्रामक रहे जिन्होंने 28 गेंद की पारी में दो चौके और चार छक्के लगाए. वुड ने 39 गेंद की नाबाद पारी में दो चौके और तीन छक्के लगाये. डेन पेटरसन (86 रन पर दो विकेट) ने ब्राड को आउट कर इंग्लैंड की पहली पारी को खत्म किया. नोर्जे दक्षिण अफ्रीका के सबसे सफल गेंदबाज रहे उन्होंने 110 रन देकर पांच विकेट लिये. 

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

अपना आखिरी टेस्ट खेल रहे वर्नोन फिलैंडर ने 50 रन देकर दो विकेट लिए. इंग्लैंड की टीम सीरीज में 2-1 से आगे है.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com