Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

VIDEO: सचिन के बेटे ने विराट कोहली को जड़ी बाउंसर, रवि शास्त्री भी हुए हैरान

उन्होंने कप्तान कोहली को एक बाउंसर पर झुकने के लिए मजबूर कर दिया. शिखर धवन भी उनकी बॉलिंग का सामना नहीं कर पाए. भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण मौजूद रहे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: सचिन के बेटे ने विराट कोहली को जड़ी बाउंसर, रवि शास्त्री भी हुए हैरान

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को प्रेक्टिस कराई.

खास बातें

  1. अर्जुन तेंदुलकर ने कराई टीम इंडिया को प्रेक्टिस.
  2. विराट कोहली को जड़ी बाउंसर.
  3. प्रेक्टिस के दौरान रवि शास्त्री भी थे मौजूद.
नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुल तेंदुलकर  ने वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय खिलाड़ियों के साथ मैच प्रेक्टिस की. इस दौरान उन्होंने कप्तान विराट कोहली और टीम के अन्य खिलाड़ियों को बॉलिंग भी की. उन्होंने कप्तान कोहली को एक बाउंसर पर झुकने के लिए मजबूर कर दिया. शिखर धवन भी उनकी बॉलिंग का सामना नहीं कर पाए.  भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण मौजूद रहे.

टिप्पणियां

पढ़ें- अर्जुन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को नेट अभ्यास कराया​
 

arjun tendulkar

दोनों ही अर्जुन की गेंदबाजी को बारीकी से देख रहे थे. दरअसल रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम शुक्रवार को वानखेड़े में प्रैक्टिस कर रही थी. इस दौरान मुंबई के अंडर-23 और अंडर-19 टीम के संभावित गेंदबाज भारतीय खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करा रहे थे. तब 18 वर्षीय सचिन के बेटे अर्जुन ने भी दिग्गज खिलाड़ियों को गेंद डाली.

पढ़ें- अर्जुन तेंदुलकर का मुंबई की अंडर-19 टीम में चयन, खेलेंगे वनडे टूर्नामेंट

जानकारी के लिए बता दें कि जब सचिन भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा थे तब अर्जुन अकसर उनके साथ भारतीय नेट्स में जाया करते थे. लेकिन भारतीय टीम के बल्लेबाजों को बोलिंग करने का पहला मौका उन्हें अब मिला है. अर्जुन के अलावा बाएं हाथ के एक अन्य गेंदबाज ने भारतीय बल्लेबाजों को प्रैक्टिस करवाई.
 
arjun tendulkar

न्यूजीलैंड टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की चुनौती का सामना करने के लिए भारतीय बल्लेबाज नेट में बाएं हाथ बोलर्स का सामना कर रहे हैं. इससे पहले जुलाई में जब वेस्ट इंडीज टीम इंग्लैंड दौरे पर थी जब अर्जुन ने नेट्स पर इंग्लिश ऑलराउंडर जॉनी बेयरस्टो को एक शानदार यॉर्कर फेंकी थी जिसके चलते बेयस्टो बाहर जाना पड़ा था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... UIDAI ने 127 लोगों को भेजे नोटिस तो ओवैसी ने उठाए सवाल, दिलाई आधार एक्ट की याद

Advertisement