Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने तारीफ में क‍िए ट्वीट तो 'वंडर गर्ल' शैफाली वर्मा ने यूं द‍िया जवाब...

ICC Womens T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में चल रहे मह‍िला टी-20 वर्ल्‍डकप में अपने नेचुरल स्‍ट्रोकप्‍ले से हर क‍िसी का द‍िल जीत रही हैं. गेंद को ह‍िट करने की उनकी क्षमता जबर्दस्‍त है. 16 साल की इस दाएं हाथ की बल्लेबाज ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में 34 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेल टीम की जीत में अहम योगदान दिया जिसके दम पर टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही. अपनी पारी के लिए उन्हें प्‍लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने तारीफ में क‍िए ट्वीट तो 'वंडर गर्ल' शैफाली वर्मा ने यूं द‍िया जवाब...

सच‍िन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने शैफाली वर्मा की जमकर प्रशंसा की है

खास बातें

  • भारत के तीन में से दो मैचों में प्‍लेयर ऑफ द मैच रहीं शैफाली
  • न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ मैच में 34 गेंदों पर बनाए 46 रन
  • टी20 वर्ल्‍डकप के तीन मैचों में अब तक बनाए हैं 114 रन
नई द‍िल्‍ली:

भारत के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag)ने महिला टीम की युवा बल्लेबाज शैफाली वर्मा की तारीफ की है. शैफाली (Shafali Verma) इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रहे मह‍िला टी-20 वर्ल्‍डकप (ICC Womens T20 World Cup) में अपने नेचुरल स्‍ट्रोकप्‍ले से हर क‍िसी का द‍िल जीत रही हैं. गेंद को ह‍िट करने की उनकी क्षमता जबर्दस्‍त है. 16 साल की इस दाएं हाथ की बल्लेबाज ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में 34 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेल टीम की जीत में अहम योगदान दिया जिसके दम पर टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही. अपनी पारी के लिए उन्हें प्‍लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. अभी तक उन्होंने टी20 वर्ल्‍डकप के तीन मैचों में कुल 114 रन बनाए हैं. इस युवा खिलाड़ी ने इस दौरान 172.72 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. उनसे पहले वर्ल्‍डकप में इतनी तेज स्ट्राइक रेट से किसी बल्लेबाज ने रन नहीं बनाए.

जेम‍िमा रॉड्र‍िग्‍स ने स‍िक्‍युर‍िटी गार्ड संग क‍िया डांस तो कार्त‍िक आर्यन ने क‍िया यह कमेंट, देखें VIDEO

मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सच‍िन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, "हमारी टीम ने इस विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनने के लिए शानदार प्रदर्शन किया. यह रोमांचक मैच था, जिसमें हमने दबाव की स्थिति में अच्छा किया. शैफाली वर्मा को एक और बेहतरीन पारी खेलते देख अच्छा लगा." इस पर शैफाली ने जवाब दिया, "आपके शब्दों और समर्थन के लिए शुक्रिया सर. मैं टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देती रहूंगी."

वहीं वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, "वाह भाई वाह. लड़कियों ने दबाव में बेहतरीन खेल दिखाते हुए न्यूजीलैंड को हराया और टी-20 वर्ल्‍डकप के सेमीफाइनल में जगह बनाई. शैफाली वर्मा रॉकस्टार हैं. आनंद आ रहा है लड़कियों का प्रदर्शन देखने में." शैफाली ने सहवाग को भी धन्यवाद देते हुए लिखा, "आपके शब्दों के लिए शुक्रिया सर. आपका समर्थन मेरे लिए काफी मायने रखता है. धन्यवाद."

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)