सचिन तेंदुलकर ने टेनिस कोर्ट में दिखाया अपना जलवा, फेडरर से पूछा, फोरहैंड शॉट के लिए कोई टिप्स..देखें Video

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं

सचिन तेंदुलकर ने टेनिस कोर्ट में दिखाया अपना जलवा, फेडरर से पूछा, फोरहैंड शॉट के लिए कोई टिप्स..देखें Video

सचिन तेंदुलकर ने टेनिस खेलते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हर तरह के खेल गतिविधियों को रोक दिया गया है. ऐसे में क्रिकेटर और पूर्व क्रिकेटर अपने मन को बहलाने के लिए नई-नई तरकीब अपना रहे हैं. ऐसे में भारत के महान पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सचिन फोरहैंड शॉट मारते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर कर सचिन ने टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) को टैग कर पूछा है कि उनका फोरहैंड शॉट उन्हें कैसा लगा है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. बता दें कि तेंदुलकर भी टेनिस के बड़े प्रशंसक हैं और कई बार उन्हें विंबलडन टूर्नामेंट के दौरान मैच देखते हुए देखा गया है. गौरतलब है कि सचिन टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर के भी बड़े फैन हैं. यही कारण है कि उन्होंने वीडियो शेयर पर फेडरर से फोरहैंड शॉट को लेकर सवाल किया है.

कोरोना वायरस (COVID-19) के कारण विंबलडन को रद्द कर दिया गया है. इस साल विंबलडन 29 जून से 12 जुलाई के बीच खेला जाना था. लेकिन अब विंबलडन अगले साल यानि 2021 में 28 जून से 11 जुलाई के बीच खेला जाएगा. आपको बता दें कि रोजर ने अपने करियर में अबतक 20 ग्रैंड स्लैम सिंगल्स का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है.

वहीं, इस क्रम में राफेल नडाल ने 19 ग्रैंड स्लैम सिंगल्स का खिताब जीता है. गौरतलब है कि इस साल यूएस ओपन (US Open) का आगाज 31 अगस्त से होने वाला है. इसके अलावा आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के आयोजन को लेकर भी इसी महीने फैसला करने वाला है. वैसे, कई पूर्व क्रिकेटरों का मानना है कि कोरोना काल में टी-20 वर्ल्डकप कराना खतरे से खाली नहीं है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com