रोहित के 'डबल धमाके' के बाद सचिन ने ट्वीट कर कही यह बात 

रोहित की शानदार पारी की बदौलत टीम इंडिया मोहाली में खेले गए दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका को 141 रन से शिकस्त देकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की.

रोहित के 'डबल धमाके' के बाद सचिन ने ट्वीट कर कही यह बात 

रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट में तीन दोहरा शतक जड़ने वाले दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज हैं.

खास बातें

  • रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट का तीसरा दोहरा शतक जड़ा
  • ऐसा कारनामा करने वाले वह दुनिया के पहले बल्लेबाज हैं
  • टीम इंडिया ने दूसरे वनडे में श्रीलंका को 141 रन से हराया
नई दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में रोहित शर्मा ने अपने वन-डे इतिहास का तीसरा दोहरा शतक जड़ते हुए खुद को एक नया मुकाम दिला दिया. उनसे पहले कोई दूसरा बल्लेबाज दो दोहरे शतक भी नहीं बना सका है. उनकी इस शानदार पारी की बदौलत टीम इंडिया मोहाली में खेले गए दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका को 141 रन से शिकस्त देकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की.

यह भी पढ़ें : रिकॉर्ड तीसरा दोहरा शतक जड़ने के बाद रोहित शर्मा ने दिया यह बयान

रोहित के इस कारनामे के बाद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने उनके तीसरे दोहरे शतक के लिए बधाई दी. तेंदुलकर ने ट्वीट किया, 'इसी तरह का प्रदर्शन करते रहो मेरे दोस्त. आपको बल्लेबाजी करते हुए देखना हमेशा आनंददायक होता है.'

VIDEO : रोहित के 'डबल धमाल' से टीम इंडिया ने दूसरा वनडे जीता
  वहीं, हरभजन ने ट्वीट किया, 'शानदार बल्लेबाजी. रोहित आपका जवाब नहीं.' बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने भी रोहित को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी. इनके अलावा युवराज सिंह, वीवीएस लक्ष्मण और सुरेश रैना ने भी रोहित को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी. रोहित ने बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में नाबाद 208 रन की बेहतरीन पारी खेली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com