वेस्टइंडीज की जीत पर तेंदुलकर ने दी लारा को बधाई, कहा- इस जीत की सख्त जरूरत थी

पहला टेस्ट इंग्लैंड ने तीन दिन के भीतर पारी और 209 रन से जीत लिया था जिसके बाद क्रिकेट पंडितों ने वेस्टइंडीज का बोरिया बिस्तर बांध दिया था.

वेस्टइंडीज की जीत पर तेंदुलकर ने दी लारा को बधाई, कहा- इस जीत की सख्त जरूरत थी

नई दिल्ली:

महान कैरेबियाई खिलाड़ी ब्रायन लारा ने बताया कि सचिन तेंदुलकर ने उन्हें एसएमएस भेजकर इंग्लैंड पर दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज की जीत की बधाई दी और कहा है कि इस जीत की क्रिकेट जगत को सख्त जरूरत थी. वेस्टइंडीज टीम गुरुवार से शुरू हो रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट में जीत दर्ज करके श्रृंखला अपने नाम करना चाहेगी. अगर वेस्टइंडीज की टीम ऐसा कर पाती है, तो 20 साल बाद इंग्लैंड में उसकी पहली टेस्ट श्रृंखला जीत होगी.
 
पढ़ें :  जीत के साथ श्रीलंका दौरे का समापन करने को बेताब टीम इंडिया

पहला टेस्ट इंग्लैंड ने तीन दिन के भीतर पारी और 209 रन से जीत लिया था जिसके बाद क्रिकेट पंडितों ने वेस्टइंडीज का बोरिया बिस्तर बांध दिया था. लेकिन दूसरे टेस्ट में चौथी पारी में जीत के लिये 300 रन का लक्ष्य मिलने के बावजूद वेस्टइंडीज ने पांच विकेट से जीत दर्ज की.

वीडियो : श्रीलंका का सूपड़ा साफ
वेस्टइंडीज के लिए शाइ होप दोनों पारियों में शतक जमाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए. बता दें कि गुरुवार से शुरू हो रहा टेस्ट मैच नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली एशेज श्रृंखला से पहले इंग्लैंड का आखिरी टेस्ट मैच है.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com