जानिए, सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के वर्ल्ड कप टी-20 जीतने की संभावना पर क्या कहा

जानिए, सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के वर्ल्ड कप टी-20 जीतने की संभावना पर क्या कहा

सचिन तेंदुलकर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का मानना है कि भारत के पास घरेलू सरजमीं पर विश्व टी-20 जीतने का काफी अच्छा मौका है। टीम इंडिया के पास बेहतर खिलाड़ी हैं।

हमारे पास काफी अच्छा मौका
तेंदुलकर ने ‘एनडीटीवी’ से कहा, हमारे पास काफी अच्छा मौका है। मुझे लगता है कि सीनियर खिलाड़ियों के टीम में होने से टी-20 में टीम काफी संतुलित है, इसके अलावा युवा खिलाड़ी भी हैं और ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जो काफी समय से खेल रहे हैं। एक टीम के रूप में इन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

बुमराह ने की बढ़िया गेंदबाजी
टीम संयोजन पर तेंदुलकर ने कहा, आपने देखा कि (जसप्रीत) बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार गेंदबाजी की और फिर आशीष नेहरा, युवी और हरभजन की टीम में वापसी भी अच्छी है। यह काफी मजबूत संयोजन है। मैं निश्चित तौर पर चाहता हूं कि भारत खिताब जीते। तेंदुलकर का मानना है कि भारत ने शानदार क्रिकेट खेलकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का वाइटवाश किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिस तरह से टी-20 खेले वह शानदार था
उन्होंने कहा, हम जिस तरीके से टी-20 खेले वह शानदार क्रिकेट था और मैंने (अंतिम टी-20 की) आखिरी गेंद देखी। मैं कहीं बाहर गया था और उसी समय वापस लौटा था, मेरी पत्नी और बेटा मैच देख रहे थे। उन्होंने मुझे बुलाया और कहा कि अंतिम गेंद बची है और दो रन जीतने के लिए चाहिए। मैंने उन्हें कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि हम दो रन बनाएंगे और रैना ने प्वाइंट के ऊपर से वह शानदार शॉट खेला।