NDTV Khabar

सचिन ने सहवाग को गिफ्ट दी 1 करोड़ की कार, लोगों ने याद दिलाई गरीबी

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग को 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर ने 1.16 करोड़ की बीएमडब्लू 7 कार गिफ्ट की है.

1117 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सचिन ने सहवाग को गिफ्ट दी 1 करोड़ की कार, लोगों ने याद दिलाई गरीबी

विरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर पोस्ट की फोटो.

खास बातें

  1. सचिन ने सहवाग को गिफ्ट की BMW.
  2. सहवाग ने ट्विटर पर पोस्ट की फोटो.
  3. सहवाग ने सचिन को कहा- थैक्यू पाजी.
नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग को 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर ने 1.16 करोड़ की बीएमडब्लू 7 कार गिफ्ट की है. सचिन तेंदुलकर से तौहफा पाकर सहवाग काफी खुश हैं. उन्होंने अपनी खुशी ट्विटर पर जाहिर की है. उन्होंने सचिन का शुक्रिया अदा किया. बता दें, सचिन और सहवाग ने साथ टीम इंडिया के लिए ओपनिंग की है. सहवाग सचिन को अपनी प्रेरणा मानते हैं.

पढ़ें- हिन्दी दिवस पर वीरेंद्र सहवाग ने कर दी यह बड़ी चूक! बाद में सुधारा भी...

सहवाग ने ट्विटर पर बीएमडब्लू के साथ फोटो शेयर की और सचिन को थैक्यू यू लिखा. सचिन ने सहवाग की ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए उनका शुक्रिया कुबूल किया. सचिन ने सहवाग को जो कार गिफ्ट की है, वह बीएमडब्ल्यू 730 एलडी है. सहवाग ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, थैंक्यू पाजी और बीएमडब्ल्यू इंडिया, इसके लिए शुक्रिया.

पढ़ें- धोनी के विकल्प के बारे में 2019 विश्व कप से पहले नहीं सोचना चाहिए: सहवाग​ ट्वीट करने के बाद सचिन ने लिखा कि बीएमडब्लू की ये कार मेरी फेवरेट है. खुशी हुई कि कार पसंद आई.  सहवाग के इस ट्वीट के बाद यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आई. कुछ यूजर्स ने सहवाग के इस ट्वीट के बाद उन्हें गरीबी की याद दिलाई तो कुछ ने इस तोहफे पर उन्हें मुबारक दिया. सचिन और सहवाग ने टीम इंडिया के लिए कई यादगार पारियां खेली हैं. सचिन ने 2011 वर्ल्ड कप जीतने के बाद सहवाग को असली चैम्पियन बताया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement