NDTV Khabar

सचिन तेंदुलकर ने जन्मदिन पर प्रशंसकों को दिया 'स्पेशल गिफ्ट', कौन बनेगा भाग्यशाली

भारत में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले अपने समय के दिग्गज बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के मेंटोर सचिन तेंदुलकर मंगलावर को 45 साल के हो जाएंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सचिन तेंदुलकर ने जन्मदिन पर प्रशंसकों को दिया 'स्पेशल गिफ्ट', कौन बनेगा भाग्यशाली

सचिन तेंदुलकर

खास बातें

  1. मंगलवार को सचिन का 45वां जन्मदिन
  2. यह सचिन का मास्टर स्टाइल है!
  3. शुभकामनाओं को दौर शुरू हुआ
नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर का अंदाज निराला है, हर बात निराली है! मानो प्रशंसकों की तो मुंह मांगी मुराद पूरी हो गई! जिसका उन्हें था इंतजार, वो घड़ी आ गई, आ गई! वास्तव में मंगलवार को सचिन के चाहने वाले हद से गुजरने जा रहे हैं. और क्रिकेट खेलने के दिनों में सचिन इन प्रशंसकों से कैसे निपटेंगे, यह देखने वाली बात होगी. पर आसान बिल्कुल होने नहीं जा रहा. सभी को खुश करना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन भी है दोस्तों!  भारत में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले अपने समय के दिग्गज बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के मेंटोर सचिन तेंदुलकर मंगलावर को 45 साल के हो जाएंगे. जन्मदिन मंगलवार को है, लेकिन प्रशंसक अभी से ही फ्रंटफुट पर हैं! बधाइयों और शुभकामनाओं का दौर अभी से एडवांस में शुरू हो गया है.
  सभी ने अपने-अपने अंदाज में अपने महानायक के जन्मदिन को महाने की तैयारी कर ली है.  अगर आपको ध्यान हो, तो सचिन ने पिछला 44वां जन्मदिन भी अपने घर पर खास अंदाज में मनाया, तो इस बार भी सचिन ने इस खास दिन के मौके पर अपने चाहने वालों को स्पेशल गिफ्ट देने का फैसला किया है.
यह भी पढ़ें: VIDEO: सचिन ने रोड पर मजदूरों के साथ खेला क्रिकेट, देखते रह गए लोग

टिप्पणियां
वैसे यह इतिहास रहा है कि सचिन अपने जन्मदिन के मौके पर और भी खास चीजें करते रहते हैं. वह पत्नी के साथ मंदिर में भी दिख जाते हैं,तो और सामाजिक कल्याण से जुड़े कार्यों में भी हिस्सा लेते हैं. लेकिन यह अपने आप में पहली बार है, जब सचिन जन्मदिन के मौके पर इस रूप में प्रशंसकों से रूबरू होंगे. और इसमें दो राय नहीं कि सचिन के इस फैसले से उनके चाहने वाले बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले ही सचिन ने अपनी  अदा से सभी को चौंका दिया था. इसका लुत्फ उठाइए.
सचिन ने सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट पर यह ऐलान किया है कि वह मंगलवार को दोपहर बाद अपने चाहने वालों से LIVE CHAT करेंगे. औ हम साफ कर दें कि आप सचिन के साथ उनसे चैट उनकी एप्प #100MB पर कर सकते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement