NDTV Khabar

CA ने डेमियन फ्लेमिंग को किया बर्थडे विश, भड़क गए सचिन तेंदुलकर के फैन....

मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर मंगलवार को 45 वर्ष के हो गए. सचिन का बर्थडे उनके प्रशंसकों के लिए खास अवसर था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CA ने डेमियन फ्लेमिंग को किया बर्थडे विश, भड़क गए सचिन तेंदुलकर के फैन....

सचिन के फैंस क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के ट्वीट से खासे नाराज हैं

खास बातें

  1. क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने डेमियन फ्लेमिंग को किया बर्थडे विश
  2. साथ में सचिन को आउट करने वाला वीडियो अटैच किया
  3. सचिन और फ्लेमिंग दोनों का बर्थडे 24 अप्रैल को आता है
मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर मंगलवार को 45 वर्ष के हो गए. सचिन का बर्थडे उनके प्रशंसकों के लिए खास अवसर था. फैंस और कई पूर्व क्रिकेटरों ने इस मौके पर क्रिकेट के भगवान को बर्थडे विश करते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना की. हालांकि मास्‍टर ब्‍लास्‍टर के कुछ प्रशंसक इस मौके पर क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया (सीए) की ओर से उसके पूर्व क्रिकेटर डेमियन फ्लेमिंग को बर्थडे विश करने के तरीके से नाखुश नजर आए. गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर और ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज डेमियन फ्लेमिंग मैदान पर एक-दूसरे के प्रतिद्वंद्वी रहे हैं. क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फ्लेमिंग को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी गई हैं. खास बात यह है कि फ्लेमिंग को जन्‍मदिन की शुभकामना वाले इस ट्वीट में जो वीडियो अटैच किया गया है उसमें यह पूर्व ऑस्‍ट्रेलियन बॉलर सचिन तेंदुलकर का विकेट हासिल करता दिखाई दे रहा है. सचिन और फ्लेमिंग दोनों का बर्थडे 24 अप्रैल को आता है. फ्लेमिंग भी मंगलवार को 48 वर्ष के हो गए.
प्रशंसकों ने सचिन के बर्थडे पर शुभकामनाएं नहीं देने के लिए क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया को आड़े हाथ लिया है. उनका आरोप है कि सीए ने  क्रिकेट के महानतम बल्‍लेबाजों में से एक सचिन तेंदुलकर का अपमान किया है. सचिन के फैंस ने इस मसले पर सीए के रवैये पर इस अंदाज में नाराजगी जताई.







गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर इस समय आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस टीम से आइकॉन के तौर पर जुड़े हुए हैं. क्रिकेट से संन्‍यास ले चुके मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने आईपीएल के 78 मैचों में 34.83 के औसत से 2334 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्‍ट्राइक रेट 119.81 का रहा. यही नहीं, सचिन ने आईपीएल के 2010 के सीजन में ऑरेंज कैप जीता था इस दौरान उन्‍होंने 15 मैचों में 618 रन बनाए थे.

वीडियो: जब सचिन ने रात में लोगों के साथ खेला क्रिकेट सचिन भले ही वर्ष 2013 में क्रिकेट से संन्‍यास ले चुके हैं लेकिन वे अभी भी खेलप्रेमियों के दिलों पर राज करते हैं. सचिन ने 200 टेस्‍ट में 15, 921 रन और 463 वनडे मैचों में 18426 रन बनाए हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक जमाने वाले वे दुनिया के इकलौते बल्‍लेबाज हैं. क्रिकेट के कई रिकॉर्ड मुंबई के इस खिलाड़ी के नाम पर दर्ज हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement