Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ashes 2019: इसलिए सचिन तेंदुलकर ने स्टीव स्मिथ को बताया बाकी बल्लेबाजों से अलग

Ashes 2019: इसलिए सचिन तेंदुलकर ने स्टीव स्मिथ को बताया बाकी बल्लेबाजों से अलग

एशेज सीरीज के चौथे मैच में दोहरा शतक जमाया है स्टीव स्मिथ ने

खास बातें

  • सीरीज के पहले मैच में भी स्टीव ने लगाए थे दो शतक
  • दूसरे मैच में जोफ्रा आर्चर की बाउंसर से चोटिल हो गए थे स्टीव स्मिथ
  • सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर की स्टीव स्मिथ की बैटिंग की तारीफ
नई दिल्ली:

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत (India Cricket team) के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket team) के स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की जमकर तारीफ की है. स्मिथ इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं. उन्होंने इंग्लैंड (England Cricket team) के साथ मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर जारी एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में दोहरा शतक जमाया है. तेंदुलकर ने ट्वीट कर स्मिथ की तारीफ में लिखा, 'जटिल तकनीक, लेकिन मानसिकता एक दम संतुलित और यही स्मिथ को बाकी बल्लेबाजों से अलग करता है. अविश्वसनीय वापसी.'

ENG vs AUS, 4th Test, Day 3: तीसरे दिन इंग्लैंड 5 पर 200 रन, अभी भी 297 रन पीछे

स्मिथ (Steve Smith) ने टेस्ट में कुल 26 शतक पूरे कर लिए हैं और वह टेस्ट में सबसे तेजी से 26 शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. इस मामले में स्मिथ ने तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को ही पीछे किया है. स्मिथ ने 121 पारियों में 26 टेस्ट शतक पूरे किए तो वहीं सचिन को यहां तक पहुंचने के लिए 136 पारियां लगी थीं. इस सूची में पहला नंबर ऑस्ट्रेलिया के ही सर डॉन ब्रेडमैन (Don Bradman) का है.

पाकिस्तान के महान गेंदबाज अब्दुल कादिर का निधन, PCB सहित दिग्गजों ने जताया दुख

आपको बता दें कि पिछले दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket team) में बॉल टैंपरिंग के चलते स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को एक साल का प्रतिबंध झेलना पड़ा था. एशेज सीरीज (Ashes 2019) में उनकी टीम में वापसी हुई. सीरीज के पहले मैच में भी स्मिथ ने दोनों पारियों में शतक लगाए थे. उनकी मैच में ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket team) ने जीता था. दूसरे मैच में स्मिथ इंग्लैंड (Engladn Cricket team) के जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) के बाउंसर से चोटिल हो गए थे जिसके चलते उन्होंने मैदान से बाहर जाना पड़ा था. यह ड्रॉ हो गया था. चोटिल होने के चलते स्मिथ तीसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे और यह मैच इंग्लैंड ने एक विकेट से जीत लिया था.  

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)