सचिन तेंदुलकर को यहां दिखी भारत की झलक और उन्होंने लिखा- सारे जहां से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

सचिन तेंदुलकर को यहां दिखी भारत की झलक और उन्होंने लिखा- सारे जहां से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा

सचिन तेंदुलकर इन दिनों इंग्लैंड में गर्मी की छुट्टियां मना रहे हैं। वह लगभग हर दिन इंग्लैंड के दर्शनीय स्थलों का भ्रमण कर रहे हैं। सचिन अपनी इस यात्रा की फोटोज भी सोशल मीडिया पर फैन्स से शेयर कर रहे हैं। भ्रमण के दौरान गुरुवार को उन्हें इंग्लैंड में एक ऐसी जगह नजर आई जिसने उन्हें भारत की याद दिला दी और देशप्रेम उमड़ उठा। फिर क्या था सचिन ने उसकी सेल्फी ली और ट्विटर पर साझा कर दिया। इसके अलावा भी उन्होंने कई फोटो शेयर की हैं।

सचिन ने जो सेल्फी साझा की है उसमें उनके पीछे एक झील नजर आ रही है। झील के साथ सेल्फी शेयर करते हुए सचिन ने गुरुवार को ट्वीट किया, 'आईलैंड में ड्राइविंग के दौरान मुझे एक जगह पानी भरा हुआ दिखा, जो आकार में भारत के नक्शे जैसा दिख रहा था... सारे जहां से अच्छा हिन्दुस्तान हमारा!'
 


स्कॉटलैंड की तस्वीरों में सचिन मछली पकड़ने का शौक पूरा करते दिख रहे हैं तो कहीं वहां के पुराने किलों के साथ अपनी तस्वीरें लेते दिख रहे हैं। वहां के खुले, नीले और शान्त आसमान के नीचे सचिन बेहद शान्त नज़र आ रहे हैं।
इन दिनों टीम इंडिया के कोच के इंटरव्यू को लेकर सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण को लेकर विवाद खड़ा होता दिखा। सचिन ने रवि शास्त्री-सौरव गांगुली विवाद या कोच-इंटरव्यू विवाद को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं ज़ाहिर की है। सचिन इन सबसे दूर स्कॉटलैंड में प्रकृति का विराट अनुभव इकट्ठा कर रहे हैं और ट्विटर पर उनके सवा करोड़ फ़ैन्स इसका भरपूर आनंद उठा रहे हैं।
सचिन ने अपने छुट्टियों की कई अन्य फोटो भी शेयर की हैं-  
 

Huge portion of delicious fish n chips! Anyone wanna share with me??

A photo posted by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on



इसमें पहचानिए सचिन किस स्थान पर हैं...
सचिन ने विश्व प्रसिद्ध कॉमेडियन चार्ली चैपलिन की मूर्ति के साथ भी एक तस्वीर साझा की-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com