सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने वसीम अकरम को किया इम्प्रेस

वसीम अकरम के साथ अर्जुन तेंदुलकर

उनके पिता सचिन तेंदुलकर भले ही क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार हों, लेकिन अर्जुन तेंदुलकर अपनी अलग पहचान बनाना चाहते हैं।

अर्जुन के महान बनने की ख्वाहिश में दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की छोटी सी मदद भी उनके लिए बहुत काम आएगी। अकरम ने पिछले दिनों अर्जुन तेंदुलकर के साथ कुछ वक्त बिताया और उन्होंने क्रिकेट के प्रति अर्जुन के लगाव की जमकर तारीफ की और उम्मीद जताई कि उनका भविष्य बेहद उज्ज्वल होगा।

अकरम ने एनडीटीवी से कहा कि हाल ही में मुंबई में हुई मुलाकात में अर्जुन बाएं हाथ से स्विंग गेंदबाजी के बारे में जानना चाहते थे। अकरम ने कहा, वह भारत या पाकिस्तान के किसी 15-वर्षीय किशोर की तरह क्रिकेट को लेकर जुनूनी हैं। मैंने उन्हें फिटनेस और कलाई की स्थिति को लेकर कुछ सामान्य बातें बताई।

अकरम ने कहा, मैंने समझाया कि दायें हाथ के बल्लेबाज के लिए गेंद को अंदर कैसे लाया जाता है। मैंने यह वादा किया है कि तीन महीने अभ्यास करने के बाद उन्हें दायें हाथ के बल्लेबाज को आउट स्विंग के बारे में बताऊंगा।

सचिन तेंदुलकर अपने बेटे अर्जुन को 'स्विंग के बादशाह' अकरम के पास लेकर गए थे। दोनों के बीच यह बातचीत मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हुए मैच से पहले हुई थी। अपने 18 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के दौरान 900 से अधिक विकेट हासिल करने वाले अकरम ने कहा, उनके (अर्जुन) पास मुझे पूछने के लिए कई सवाल थे और वह खेल को लेकर काफी जुनूनी हैं, जो हमेशा एक अच्छा संकेत होता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अकरम के साथ अर्जुन की यह कोई पहली मुलाकात नहीं थी। दोनों इंग्लैंड में पिछली गर्मियों में एक प्रदर्शनी मैच में खेले थे, जहां माना जाता है कि अर्जुन ने ब्रायन लारा को आउट किया था।