NDTV Khabar

सचिन तेंदुलकर का वह इंटरव्यू और श्रीसंत फूट-फूटकर रो पड़े, Big Boss में हुआ खुलासा

साल 2013 में आईपीएल में हुए स्पॉट-फिक्सिंग भंडाफोड़ में नाम आने के बाद उन पर लगे प्रतिबंध के बाद श्रीसंत भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हो गए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सचिन तेंदुलकर का वह इंटरव्यू और श्रीसंत फूट-फूटकर रो पड़े, Big Boss में हुआ खुलासा

Sri Sanath

खास बातें

  1. साल 2007 टी-20 विश्व कप टीम के सदस्य रहे श्रीसंत
  2. 2011 विश्व जीतने वाली टीम का भी हिस्सा थे श्री
  3. फिलहाल टीवी शो बिग-बॉस का हैं हिस्सा
नई दिल्ली: इन दिनों टीवी शो बिग-बॉस में हिस्सा ले रहे पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत ने खुलासा (Sreesanth reveled in Big Boss) किया है कि कैसे महान सचिन तेंदुलकर के एक अंदाज से वह फूट-फूटकर रो पड़े थे. यह घटना साल 2011 में खेले गए विश्व के कुछ समय बाद घटी थी. टीवी पर सचिन तेंदुलकर का इंटरव्यू चल रहा था. और इस इंटरव्यू को देखते-देखते श्रीसंत (SriSanth cried badly while watching Sachin Interview) फूट-फूटकर रोने लगे. श्रीसंत ने अपनी गेंदबाजी से कई मैचों में भारत के लिए अच्छा योगदान दिया है.  बता दें कि श्रीसंत साल 2007 में धोनी की कप्तानी में पहला टी-20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य थे. श्रीसंत के उस कैच को आज भी याद किया जाता है. और इस कैच पर चर्चा होती है, जब मिस्बाह-उल-हक जोगिंदर शर्मा की फेंकी आखिरी गेंद पर श्रीसंत के हाथों शॉर्ट-थर्ड मैन पर लपके गए थे. इसके अलावा वह 2011 में भारतीय विश्व कप विजेता टीम के भी सदस्य थे. लेकिन साल 2013 में आईपीएल में हुए स्पॉट-फिक्सिंग भंडाफोड़ में नाम आने के बाद उन पर लगे प्रतिबंध के बाद श्रीसंत भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हो गए. 

यह भी पढ़ें:  'इस कारण' से सनथ जयसूर्या आए आईसीसी के निशाने पर, बढ़ सकती हैं 'मुश्किलें'

तब श्रीसंत के साथ साथ अजीत चंदेला और अंकित चव्हाण को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद ही बीसीसीआई ने श्रीसंत को आजीवन प्रतिबंधित कर दिया था. हालांकि, बाद में केरल हाई कोर्ट श्रीससंत पर लगा बैन हटा लिया था, लेकिन बीसीसीआई की याचिका पर इसे फिर से बहाल कर दिया गया. बहरहाल, बिग-बॉस में सचिन के साक्षात्कार को याद करते हुए श्रीसंत ने खुलासा करते हुए कहा, विश्व कप की जीत के करीब डेढ़ साल बाद मैं सचिन तेंदुलकर का टीवी पर इंटरव्यू देख रहा था. एंकर ने इस दौरान प्रत्येक खिलाड़ी के बारे में पूछा. सचिन ने सभी खिलाड़ियों के बारे में विस्तार से बताया, लेकिन उन्होंने मेरे बारे में कुछ नहीं कहा, 

टिप्पणियां
VIDEO: भारत ने पहले टेस्ट में विंडीज पर रिकॉर्ड जीत दर्ज की. 
श्रीसंत ने कहा कि लेकिन जब इंटरव्यू खत्म होने वाला था, तभी सचिन तेंदुलकर ने तुरंत ही मेरे नाम का जिक्र करते हुए कहा कि श्रीसंत ने भी जीत में अहम रोल निभाया. सचिन का इतना ही कहना थ कि मैं फूट-फूटकर रोने लगा. श्रीसंत ने बिग बॉस में यह किस्सा गायक अनूप जलोटा के साथ साझा किया. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement