RCB vs SRH: यह गेंदबाज IPL में विराट कोहली को करता है सबसे ज्यादा परेशान, अबतक 7 बार भेज चुका है पवेलियन

IPL 2020: आईपीएल के इतिहास में विराट कोहली (Virat kohli) सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं लेकिन एक गेंदबाज के सामने पूरी तरह से परेशान हो जाते हैं. वह गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) हैं

RCB vs SRH: यह गेंदबाज IPL में विराट कोहली को करता है सबसे ज्यादा परेशान, अबतक 7 बार भेज चुका है पवेलियन

RCB vs SRH: यह गेंदबाज IPL में विराट कोहली को करता है सबसे ज्यादा परेशान, अबतक 7 बार भेज चुका है पवेलियन

IPL 2020: आईपीएल के इतिहास में विराट कोहली (Virat kohli) सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं लेकिन एक गेंदबाज के सामने पूरी तरह से परेशान हो जाते हैं. वह गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि संदीप शर्मा (Sandeep Sharma हैं. हैदराबाद के गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 52वें मैच में आरसीबी कप्तान विराट कोहली (Kohli) को अपनी बेहतरीन गेंद पर केन विलियमसन के द्वारा कैच कर लिए हैं. कोहली गेंदबाज संदीप के सामने आईपीएल में कुल 7वीं दफा आउट हुए हैं. संदीप आईपीएल के इतिहास में इकलौते ऐसे गेंदबाज बन गए हैं जिन्होंने कोहली को सबसे ज्यादा बार आउट किया है. अबतक किसी भी गेंदबाज ने कोहली को 7 बार आईपीएल में आउट नहीं किया था. आरसीबी के खिलाफ संदीप ने कमाल की गेंदबाजी की और 2 विकेट लेने में सफल रहे. संदीप ने पहले देवदत्त पडिक्कल और विराट कोहली को आउट किया. बता दें संदीप शर्मा ने आशीष नेहरा  के रिकॉ़र्ड को तोड़ दिया. आईपीएल में कोहली को आशीष नेहरा ने 6 बार आउट किया है. धवल कुलकर्णी, मोहम्मद शमी और मिचेल मैक्लेनघन ने दिग्गज कोहली को 4-4 बार आउट कर पवेलियन की राह दिखाई है.

DC vs MI: रोहित शर्मा की फिटनेस पर कीरोन पोलार्ड ने दी अपडेट, प्लेऑफ के मुकाबले खेल पाएंगे या नहीं, जानिए..

हैदराबाद के गेंदबाज संदीप शर्मा ने अबतक कोहली के खिलाफ कुल 12 पारियों में गेंदबाजी की है और 7 बार उन्हें पवेलियन की राह दिखाने का कमाल किया है. वहीं, उनके खिलाफ कोहली केवल 98 रन ही अबतक आईपीएल में बना पाए हैं. संदीप शर्मा के अलावा जहीर खान ऐसे गेंदबाज हैं जिन्होंने आईपीएल में किसी एक बल्लेबाज को 7 बार पवेलियन की राह दिखाई है. एम एस धोनी को जहीर खान ने कुल 7 बार आउट किया है. 

RCB vs SRH: एबी डिविलियर्स का टी-20 में धमाल, रोहित शर्मा के रिकॉर्ड को तोड़ा


सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आरसीबी के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले खेलते हुए आऱसीबी की टीम केवल 120 रन ही बना सकी, कोहली केवल 7 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​