सानिया मिर्जा बर्थडे पर पहुंची शोएब मलिक के पास, हसन अली ने यूं किया विश, वायरल हई तस्वीर..देखें

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जाi (Sania Mirza)  बर्थडे पर पाकिस्तानी क्रिकेटर  हसन अली ने उन्हें विश किया है. दरअसल हसम अली ने सोशल मीडिया पर शोएब मलिक के साथ सानिया की तस्वीर शेयर की जो खूब वायरल हो रही है

सानिया मिर्जा बर्थडे पर पहुंची शोएब मलिक के पास, हसन अली ने यूं किया विश, वायरल हई तस्वीर..देखें

सानिया मिर्जा पहुंची पाकिस्तान, हसन अली ने बर्थडे पर यूं किया विश, वायरल हई तस्वीर..देखें

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जाi (Sania Mirza) बर्थडे पर पाकिस्तानी क्रिकेटर  हसन अली ने उन्हें विश किया है. दरअसल हसम अली ने सोशल मीडिया पर शोएब मलिक के साथ सानिया की तस्वीर शेयर की जो खूब वायरल हो रही है. तस्वीर पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. दरअसल जो तस्वीर हसन अली ने शेयर किया है वो पाकिस्तान सुपरलीग के दौरान की है जिसमें फाफ डु प्लेसिस भी साथ में दिख रहे हैं. अली ने तस्वीर शेयर कर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे सानिया भाभी.". तस्वीर में हसन अली की भारतीय मूल की वाइफ शामिया आरजू भी दिख रही है. लोग तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही कोहली का दिखने लगा 'विराट' रूप, प्रैक्टिस के दौरान लिया ऐसा कैच..देखें Video

बता दें कि हसन अली, डु प्लेसिस और शोएब मलिक (Hassan Ali) (Faf du Plessis) (Shoaib Malik) पेशावर जल्मी टीम के सदस्य हैं. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) के एलिमिनेटर 1 में पेशावर जल्मी को लाहौर कलंदर की टीम ने 5 विकेट से हरा दिया है जिसके कारण यह टीम अब पीएसएल का दूसरा क्वालीफायर नहीं खेल पाएगी. शोएब मलिक ने मैच में 24 गेंद पर 39 रन की पारी खेली जिसमें 2 चौके और 2 छक्के जमाए.

सानिया मिर्जा को युवी ने बर्थडे पर किया विश, बोले- 'हैप्पी बर्थडे मिर्ची मॉमी.."

वहीं डुप्लेसिस 25 गेंद पर 31 रन बनाकर मैच में आउट हुए थे. पहले खेलते हुए पेशावर जल्मी की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 170 रन बनाए जिसके जवाब में लाहौर की टीम 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल करने में सफल रही. बता दें कि चोट के कारण हसन अली पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेॉफ से बाहर हो गए हैं. 

Newsbeep

मैच में मोहम्मद हफीज ने 74 रन की पारी खेली और लाहौर कलंदर की टीम को जीत दिला दी. हफीज ने 46 गेंद पर 74 रन बनाए जिसमें 9 चौके 2 छक्के जमाए. अब पाकिस्तान सुपरलीग का दूसरा एलिमिनेटर मुल्तान सुल्तान और लाहौर कलंदर के बीच 15 नवंबर को खेला जाएगा. पीएसएल का फाइनल 17 नवंबर को खेला जाना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​