Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

शोएब मलिक के बारे में PSL फ्रेंचाइजी ने पूछा ऐसा सवाल, जवाब में सानिया मिर्जा ने जो कहा उसने दिल जीत लिया

PeshawarZalmi ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शोएब मलिक की फोटो पोस्ट कर फैन्स से एक रोचक सवाल किया जिसपर क्रिकेट फैन्स ने काफी सारे कमेंट किए, लेकिन सानिया मिर्जा ने जो जवाब दिया उसने यकीनन दिल जीत लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शोएब मलिक के बारे में PSL फ्रेंचाइजी ने पूछा ऐसा सवाल, जवाब में सानिया मिर्जा ने जो कहा उसने दिल जीत लिया

क्रिकेटर पति शोएब मलिक के बारे में पूछा गया यह सवाल तो सानिया ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  1. पीएसएल टीम पेशावर जल्मी ने शोएब मलिक पर किया सवाल
  2. सानिया मिर्जा ने दिया रिएक्शन
  3. कोरोना वायरस के कारण पाकिस्तान सुपर लीग भी स्थगित

कोरोनावायरस (coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के कारण पाकिस्तान सुपरलीग 2020 को भी स्थगित कर दिया गया. पीएसएल (PSL) के सेमीफाइनल और फाइनल मैच भी नहीं खेले गए, खबरों की मानें तो अब इसे आने वाले समय में खेला जाएगा. वहीं, पीएसएल में खेलने वाली टीम पेशावर जल्मी ने ट्विटर पर क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) को लेकर फैन्स से एक सवाल पूछा जिसके जवाब में वाइफ सानिया मिर्जा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. पेशावर जल्मी (PeshawarZalmi) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शोएब मलिक की फोटो पोस्ट कर फैन्स से पूछा, एक शब्द में शोएब मलिक को डिस्क्राइब करें, इसके जवाब में वाइफ सानिया ने जो लिखा वो काफी दिलचस्प रहा, सानिया ने एक शब्द में अपने क्रिकेटर पति शोएब को 'हैंडसम' कहकर संबोधित किया. गौरतलब है कि पेशावर जल्मी की टीम भी पीएसएल के सेमीफाइनल में पहुंची थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण सेमीफाइनल मैच स्थगित कर दिया गया. इस सीजन में शोएब मलिक ने 8 मैच खेले और इस दौरान 7 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 239 रन बनाए. इतना ही नहीं शोएब ने टूर्नामेंट में 3 अर्धशतक ठोककर शानदार परफॉर्मेंस किया. 


आपको बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में हुई थी. दोनों पहली बार साल 2004 में होबार्ट शहर में एक रेस्तरां के अंदर मिले थे. पहली मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती बढ़ती गई और यह दोस्ती कुछ दिनों के बाद प्यार में बदल गई. साल 2019 अक्टूबर में दोनों एक बेटे के माता-पिता भी बने हैं. इस समय सानिया एक बार फिर टेनिस के कोर्ट में नजर आ रही हैं. हाल ही में सानिया मिर्जा की एक फोटो काफी वायरल हुई थी जिसमें वो अपने बेटे इजान को गोद में लेकर टेनिस कोर्ट में नजर आईं थी. गौरतलब है कि भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपने खेल के वजह से अर्जुन अवॉर्ज, पद्मश्री, राजीव गांधी खेल अवॉर्ड और कई खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.


टिप्पणियां

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बरप रहा है. भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या शुक्रवार को 195 हो गई. कोरोना वायरस के कारण ही देश में आईपीएल को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है. इसके साथ-साथ कोरोनावायरस के खतरे के कारण पूरी दुनिया लॉकडाउन की स्थिति में पहुंच गई है. पीएम मोदी ने गुरुवार शाम राष्ट्र को संबोधित किया जिसमें उन्होंने लोगों से रविवार 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' में रहने का आग्रह किया है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... फराह खान को सेलिब्रिटीज के वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर आया गुस्सा, बोलीं- हमारे ऊपर रहम करिये...

Advertisement