Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवींद्र जडेजा पर ट्वीट को लेकर माइकल वॉन से विवाद बढ़ा तो संजय मांजरेकर ने किया यह 'काम'

रवींद्र जडेजा पर ट्वीट को लेकर माइकल वॉन से विवाद बढ़ा तो संजय मांजरेकर ने किया यह 'काम'

रवींद्र जडेजा पर अपने बयान को लेकर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं

खास बातें

  • संजय मांजरेकर ने वॉन को ट्विटर से ब्‍लॉक किया
  • वॉन ने जडेजा मामले में मांजरेकर से किया था मजाक
  • अपने खिलाफ ट्वीट पर जडेजा भी जता चुके हैं गुस्‍सा

Michael Vaughan and Sanjay Manjrekar: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और वर्ल्‍डकप में कमेंटेटर की हैसियत से नजर आने वाले संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar)अपने विवादित बयानों से इन दिनों सुर्खियों में हैं. मांजरेकर ने हाल ही में टीम इंडिया के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja)को लेकर हाल में एक बयान दिया था जिस पर जड्डू ने उन्‍हें करारा जवाब दिया था. मांजरेकर का यह बयान इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन (Michael Vaughan)को भी नागवार गुजरा था और वे भी जडेजा के पक्ष में उतर आए थे. ताजा खबर यह है कि इस मामले में मांजरेकर और वॉन के बीच के विवाद ने बड़ा रूप ले दिया है. वॉन ने मंगलवार को जानकारी दी कि मांजरेकर ने उन्हें ट्विटर से ब्लॉक कर दिया है. वॉन ने ट्विटर पर लिखा, "ब्रेकिंग न्यूज, मुझे संजय मांजरेकर द्वारा ब्लॉक कर दिया गया है."

IND vs NZ: भारतीय प्रशंसकों की इस 'कलाकारी' ने जीत लिया आईसीसी का दिल

गौरतलब है कि संजय मांजरेकर ने जडेजा को पूर्ण खिलाड़ी न मानते हुए कहा था कि वह उनके स्थान पर टीम में एक पूर्ण गेंदबाज या पूर्ण बल्लेबाज शामिल करते. इस बात पर जडेजा ने ट्वीट करके मांजरेकर को खिलाड़ियों का सम्मान करने की नसीहत दी थी. भारत ने आईसीसी वर्ल्‍डकप-2019(World Cup 2019 ) के सेमीफाइनल में जगह बनाई और तब मांजरेकर ने जडेजा को अपनी टीम में चुना. यह देखने के बाद वॉन (Michael Vaughan) ने मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) की टांग खिंचाई शुरू कर दी जिसे मांजरेकर ने तुरंत खत्म कर दिया.

मांजरेकर के बयान पर भड़के रवींद्र जडेजा, कहा-खिलाड़ि‍यों का सम्‍मान करना सीखिये

वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैंने देखा कि आपने एक ऐसे खिलाड़ी को चुना है जो पूर्ण नहीं है." इसका जवाब देते हुए मांजरेकर ने लिखा, "मेरे दोस्त वॉन, मैंने भविष्यवाणी की है न कि यह मेरी टीम है."बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले मांजरेकर ने कहा था कि वह इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद भी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को अगले मैच में जगह देते. जडेजा ने इस पर मांजरेकर से खिलाड़ियों का सम्मान करने को कहा था. जडेजा ( Ravindra Jadeja)ने तल्‍ख लहजे में ट्वीट किया था, "मैंने आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अभी भी खेल रहा हूं. जिन्होंने कुछ हासिल किया है उसका सम्मान करना सीखिए. मैंने आपके मुंह की बीमारी के बारे में काफी कुछ सुना है."मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) से जब पूछा गया था कि क्या चहल और कुलदीप के खराब प्रदर्शन के बाद टीम को रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया जाना चाहिए? मांजरेकर ने इस पर कहा था, "मैं अनियमित खिलाड़ियों का बड़ा प्रशंसक नहीं हूं जो जडेजा अपने वनडे करियर में इस समय हैं. टेस्ट मैचों में वह विशुद्ध गेंदबाज हैं लेकिन वनडे में मैं उनके स्थान पर बल्लेबाज या गेंदबाज चुनूंगा."जडेजा को भारत के लीग दौर के अंतिम मैच में श्रीलंका के खिलाफ टीम में जगह मिली थी और तब मांजरेकर ने अपने विचार बदलते हुए जडेजा को चतुर खिलाड़ी बताया था.

वीडियो: बांग्‍लादेश को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया