Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BCCI ने कमेंट्री पैनल से किया बाहर तो संजय मांजरेकर ने दिया यह रिएक्शन, ट्विटर पर लिख डाली ऐसी बात

भारतीय क्रिकेट बोर्ड संजय मांजरेकर के कमेंट्री करने के तरीके से खुश नहीं था जिसके कारण उनपर एक्शन लेते हुए उन्हें कमेंट्री पैनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. यही कारण था कि धर्मशाला वनडे के दौरान मांजरेकर कमेंट्री करते हुए नहीं दिखाई दिए थे.

BCCI ने कमेंट्री पैनल से किया बाहर तो संजय मांजरेकर ने दिया यह रिएक्शन, ट्विटर पर लिख डाली ऐसी बात

कमेंट्री पैनल से हटाए जाने के बाद संजय मांजरेकर ने दिया यह रिएक्शन

खास बातें

  • कमेंट्री पैनल से हटाए जाने के बाद संजय मांजरेकर ने किया ट्वीट
  • मांजरेकर ने कहा, शायद बीसीसीआई को मेरा काम अच्छा नहीं लगा
  • भारत-दक्षिण अफ्रीका पहले वनडे में कमेंट्री करते नहीं दिखे थे
दिल्ली:

बीसीसीआई ने पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर को कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया है. ऐसे में कयास लग रहे थे कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड मांजरेकर के कमेंट्री करने के तरीके से खुश नहीं है जिसके कारण उन्हें कमेंट्री पैनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. अब खुद संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है. मांजरेकर ने ट्वीट कर लिखा है कि 'मैंने कमेंट्री करने को हमेशा अपना बड़ा सौभाग्य माना, ना कि अपना हक, मेरे से कमेंट्री करवाना और ना करवाना उन लोगों पर है जो मुझे काम पर रखते हैं, मैं इसका आदर करता हूं. हो सकता है कि बीसीसीआई (BCCI) मेरे काम से खुश नहीं होगा, बतौर प्रोफेशनल मैं इसे स्वीकार करता हूं.

आपको बता दें कि संजय मांजरेकर अपने कमेंट्री के दौरान खिलाड़ियों को लेकर ऐसी बातें कर डालते थे जिससे खिलाड़ी खफा हो जाते थे. वर्ल्ड कप 2019 के दौरान रविंद्र जडेजा को मांजरेकर ने टुकड़ों में परफॉर्मेंस करने वाला खिलाड़ी कहा था जिससे जडेजा भी काफी नाराज हो गए थे. खबरों की मानें तो बीसीसीआई संजय के कमेंट्री के दौरान खिलाड़ियों की आलोचना किए जाने से खुश नहीं था. यही कारण रहा जिसके कारण मांजरेकर को बीसीसीआई ने कमेंट्री पैनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया. बता दें कि भारत - साउथ अफ्रीका के पहले वनडे मैच के दौरान मांजरेकर कमेंट्री करते हुए नजर नहीं आए थे जिसके बाद ऐसी बातें होने लगी थी.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण भारत- दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया है, साथ ही आईपीएल को भी 14 अप्रैल कर स्थगित करने का फैसला बीसीसीआई ले लिया है.

वीडियो: आईपीएल के पहले मैच की ट‍िकट ब‍िक्री पर रोक