सकलैन मुश्ताक ने बेगम को 'तोप' के आगे खड़ा करके शेयर की तस्वीर, डैरेम सैमी ने लिए यूं लिए मजे

पाकिस्तान के पूर्व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो फैन्स को बीच सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल सकलैन ने अपनी बेगम को तोप के सामने खड़े होकर उनकी तस्वीर शेयर की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं

सकलैन मुश्ताक ने बेगम को 'तोप' के आगे खड़ा करके शेयर की तस्वीर, डैरेम सैमी ने लिए यूं लिए मजे

सकलैन मुश्ताक ने बेगम को 'तोप' के आगे खड़ा करके शेयर की तस्वीर, डैरेम सैमी ने लिए मजे, बोले- दिमाग में क्या चल रहा था..'

पाकिस्तान के पूर्व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो फैन्स को बीच सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल सकलैन ने अपनी बेगम को तोप के सामने खड़े होकर उनकी तस्वीर शेयर की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर बेगम के साथ तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'मैंने अपनी बेगम से कहा इस फोटो पर मुझे बड़े आराम से 5000 रीट्वीट, 20 हज़ार लाइक्स और 10 हजार कमेंटेस मिल जाएंगे, देखते हैं.' सकलैन मुश्ताक के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लोग कमेंट तो कर रही रहे हैं बल्कि हजारों लाइक भी मिल रहे हैं. सकलैन के द्वारा तस्वीर के साथ कही गई बात बिल्कुल सच साबित हो रही है. सिर्फ 18 घंटे में ही उनकी फोटो पर करीब 43 हजार से ज्यादा लाइक और 7 हजार से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं. 

पाकिस्तानी बल्लेबाज हैदर अली ने रोहित शर्मा के साथ तुलना होने पर दिया बयान, बोले- असहज महसूस करता हूं

ता दें कि पूर्व स्पिनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपने ट्विटर पर ट्वीट करते रहते हैं. लेकिन अपनी बेगम के साथ किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा. मुश्ताक के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डैरेम सैमी ने भी कमेंट कर मजे लिए और लिखा, आपने यह फोटो किस सोच के साथ खिंचा है. आपके दिमाग में क्या चल रहा था. हालांकि डैरेम सैमी (Darren Sammy) के कमेंट पर मुश्ताक ने अभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

आपको बता दें कि सकलैन को दुनिया का पहला क्रिकेटर माना जाता है जिन्होंने स्पिन गेंदबाजी में 'दूसरा' इस्तेमाल कर बल्लेबाजों को काफी परेशान किया. अपने करियर में मुश्ताक ने 49 टेस्ट खेले और 208  विकेट लेने में सफल रहे. वनडे में इस पूर्व ऑफ स्पिनर ने 169 मैच में 288 विकेट लेने में सफल रहे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) वनडे में पाकिस्तान की ओर से सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले चौथे गेंदबाज हैं तो वहीं दूसरे स्पिनर हैं. शाहिद अफरीदी ने वनडे में पाकिस्तान की ओर से 393 विकेट लेने में सफल रहे हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​