Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस का खौफ: सचिन तेंदुलकर की बेटी 'सारा' ने पोस्ट की अपनी यह फोटो, मिल रहे काफी कमेंट

coronavirus कोरोनावायरस के कारण तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी कहीं घूम-फिर नहीं पा रही हैं. ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की है और साथ ही जो कैप्शन लिखा है वो काफी दिलचस्प है

कोरोनावायरस का खौफ: सचिन तेंदुलकर की बेटी 'सारा' ने पोस्ट की अपनी यह फोटो, मिल रहे काफी कमेंट

कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे के बीच सारा तेंदुलकर की फोटो काफी वायरल हो रही है

खास बातें

  • कोरोना वायरस के कारण कहीं घूम नहीं पा रही हैं सारा तेंदुलकर
  • पुरानी फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जता रही हैं अपनी तकलीफ
  • कोरोना वायरस के कारण आईपीएल जैसे टूर्नामेंट भी स्थगित

कोरोनावायरस (coronavirus) का कहर इस समय पूरी दुनिया में दिख रहा है. हर कोई वायरस से सावधानी बरतने के लिए सोशल जगहों पर जाने से कतरा रहे हैं. क्रिकेटर हो या फिर बॉलीवुड स्टार सभी ने कोरोनावायरस से बचने के लिए खुद को सोशल लाइफ से दूर कर लिया है. वहीं भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने भी इस समय खुद को सोशल लाइफ से अलग कर लिया है. सारा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर जो कैप्शन लिखा है उससे इस बात की पुष्टि होती है. सारा ने कैप्शन में लिखा है कि सोशल लाइफ से दूरी होने के कारण उन्हें 2019 की पुरानी यादों से गुजरना पड़ रहा है. दरअसल सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यूयॉर्क में ली गई साल 2019 की एक फोटो को पोस्ट किया है. सारा के द्वारा पोस्ट की गई इस फोटो पर 2000 से ज्यादा कमेंट मिलें हैं. बता दें कि सारा तेंदुलकर काफी स्टाइलिश हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Social distancing got me scrolling through 2019

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

सारा तेंदुलकर लंदन में मेडिकल की पढ़ाई करती हैं. लंदन में शिफ्ट होने से पहले उन्होंने ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में अपनी शुरूआती पढ़ाई की है. आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) क्रिकेटर हैं और मुंबई के लिए क्रिकेट खेला करते हैं. कुछ समय पहले ये खबर थी कि सारा तेंदुलकर शाहिद कपूर के साथ फिल्म में डेब्यू करेंगी लेकिन पिता तेंदुलकर ने इन सभी बातों को बकवास बताया था.

देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस के 22 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या शुक्रवार को 195 हो गई. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार इनमें 32 विदेशी नागरिक हैं. मंत्रालय के अनुसार, ‘देश में कोविड-19 के अभी 171 मामले हैं.' इसके अलावा 20 लोग वे हैं, जो ठीक हो गये हैं या उन्हें छुट्टी दे दी गई है जबकि चार लोगों की मौत हो गई है. कोरोना वायरस के कारण ही देश में आईपीएल को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है. इसके साथ-साथ कोरोनावायरस के खतरे के कारण पूरी दुनिया लॉकडाउन की स्थिति में पहुंच गई है. पीएम मोदी ने गुरुवार शाम राष्ट्र को संबोधित किया जिसमें उन्होंने लोगों से 'जनता कर्फ्यू' का आह्वान किया.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान