Sarfaraz Ahmed ने फर्स्‍ट क्‍लास क्र‍िकेट में पांच साल बाद जड़ा शतक, स‍िलेक्‍टर्स को द‍िया 'संदेश'..

Sarfaraz Ahmed ने फर्स्‍ट क्‍लास क्र‍िकेट में पांच साल बाद जड़ा शतक, स‍िलेक्‍टर्स को द‍िया 'संदेश'..

Quaid-e-Azam Trophy: स‍िंध की ओर से Sarfaraz Ahmed ने 131 रन की पारी खेली

खास बातें

  • सरफराज ने वेस्‍टर्न पंजाब के ख‍िलाफ जड़ा शतक
  • स‍िंध की ओर से मैच में 131 रन की पारी खेली
  • कायदे आजम ट्रॉफी के मैच में खेली यह पारी

पाक‍िस्‍तान की कप्‍तानी के साथ-साथ टीम में अपना स्‍थान भी गंवाने वाले व‍िकेटकीपर बल्‍लेबाज सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed)ने फर्स्‍ट क्‍लास क्र‍िकेट में करीब पांच साल बाद शतक जमाया है. इस शतक के जर‍िये सरफराज ने एक तरह से चयनकर्ताओं के ल‍िए संदेश द‍िया है. उन्‍होंने यह शतक पाक‍िस्‍तान के घरेलू क्र‍िकेट टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी (Quaid-e-Azam Trophy) के मैच में लगाया. स‍िंध की टीम की ओर से खेलते हुए Sarfaraz Ahmed ने वेस्‍टर्न पंजाब के ख‍िलाफ (Sindh vs Western Punjab)174 गेंदों पर 131 रन की पारी खेली ज‍िसमें 13 चौके शाम‍िल रहे. इस दौरान उन्‍होंने फवाद आलम के साथ पांचवें व‍िकेट के ल‍िए  278 रन की पार्टनरश‍िप की. सरफराज का फर्स्‍ट क्‍लास क्र‍िकेट में यह पांच साल में पहला और कुल म‍िलाकर 11वां शतक है.

सरफराज अहमद को पाकिस्तान के पीएम Imran Khan ने दी यह सलाह...

गौरतलब है क‍ि वर्ल्‍डकप 2019 और फ‍िर श्रीलंका के ख‍िलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद सरफराज को पाक‍िस्‍तान क्र‍िकेट टीम की कप्‍तानी से हटा द‍िया गया है. टीम को प्रेरणादायी नेतृत्‍व देने में नाकामी के अलावा बल्‍ले से अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाना भी उनके टीम से बाहर होने का कारण रहा. बहरहाल, घरेलू क्र‍िकेट में शतक जमाकर सरफराज ने फ‍िर पाक‍िस्‍तानी टीम में स्‍थान बनाने का दावा पेश कर द‍िया है. मैच में वेस्‍टर्न पंजाब की टीम के 517 रन के जवाब में स‍िंध की टीम ने पहली पारी में 486 रन का स्‍कोर खड़ा क‍िया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच में स‍िंध के ल‍िए सरफराज ने शतक और फवाद आलम का दोहरा शतक जड़ा. अपनी 211 रन की चमकीली पारी में 309 गेंदों का सामना करते हुए 25 चौके जड़े. मैच में एक समय स‍िंध की टीम चार व‍िकेट पर 428 रन बनाते हुए अच्‍छी स्‍थ‍ित‍ि में नजर आ रही थी लेक‍िन इसके बाद वेस्‍टर्न पंजाब के ब‍िलावल भट्टी ने जोरदार गेंदबाजी. स‍िंध ने अगले छह व‍िकेट केवल 58 रन पर ग‍िरा द‍िए.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट को लेकर यह बोले विराट कोहली