NDTV Khabar

PAKvsSL:सरफराज अहमद ने चांदीमल के जादूटोना के दावे को किया खारिज, कहा- हम खराब खेले थे इसलिए हारे

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने श्रीलंका के टेस्ट कप्तान दिनेश चांदीमल के उस दावे को खारिज किया जिसमें उन्होंने दावा किया था कि श्रीलंका ने जादू-टोना की मदद से हाल ही में यूएई में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज की थी.

163 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
PAKvsSL:सरफराज अहमद ने चांदीमल के जादूटोना के दावे को किया खारिज, कहा- हम खराब खेले थे इसलिए हारे

सरफराज अहमद ने दोटूक कहा कि खराब बैटिंग के कारण ही हम टेस्‍ट सीरीज हारे थे

खास बातें

  1. सरफराज बोले, खराब बल्‍लेबाज के कारण हम दोनों टेस्‍ट हारे
  2. जादूटोना काम करता तो उन्‍हें टी20 व वनडे सीरीज भी जीतनी थी
  3. पाकिस्‍तान-श्रीलंका के बीच यूएई में हुई थी यह टेस्‍ट सीरीज
कराची: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने श्रीलंका के टेस्ट कप्तान दिनेश चांदीमल के उस दावे को खारिज किया जिसमें उन्होंने दावा किया था कि श्रीलंका ने जादू-टोना की मदद से हाल ही में यूएई में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज की थी. सरफराज ने यहां कहा, ‘हमें दोनों टेस्ट मैचों में हार का सामना इसलिये करना पड़ा क्योंकि हमारी बल्लेबाजी खराब थी और हार का सिर्फ यही कारण था.’उन्होंने कहा, ‘अगर वे जादूटोना से मैच टेस्ट मैच जीत सकते हैं तो उन्हें वनडे और टी20 सीरीज को भी जीतना चाहिए था.’इससे पहले चांदीमल ने कोलंबो में संवाददाताओं को कहा कि उन्होंने दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले एक तांत्रिक से आशीर्वाद लिया था. यह कहा था दिनेश चांदीमल ने
श्रीलंका के कप्‍तान चांदीमल ने कहा है कि उनकी टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ इस महीने दो टेस्ट मैचों की सीरीज को जादू-टोने की मदद से जीता.  इस बयान का सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक बनाया गया था. चांदीमल ने कहा कि उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेली गयी दो मैचों की सीरीज से पहले एक तंत्रिक से आशीर्वाद लिया था.

वीडियो: गावस्‍कर ने विराट कोहली की इस अंदाज में की प्रशंसा
उन्होंने कोलंबो लौटने के बाद कहा था, ‘मैं किसी से भी आशीर्वाद लेने के लिये हमेशा तैयार रहता हूं, चाहे वे तांत्रिक हो या पादरी. आप प्रतिभावान हो सकते हैं लेकिन बिना दुआओं के आगे नहीं बढ़ सकते.’चांदीमल ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 155 रनों की पारी खेली थी जबकि दूसरे टेस्ट मैच में उन्‍होंने अर्धशतक बनाया था. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement