IPL 2020 Schedule का ऐलान इस दिन होगा, चेयरमैन बृजेश पटेल ने किया कंफर्म

IPL 2020 Schedule की घोषणा को लेकर एक नई अपडेट आई है. आईपीएल चेयरमैन ब्रजेश पटेल (IPL chairman Brijesh Patel) ने न्यूज एंजेसी ANI को बताया है कि आईपीएल 2020 के शेड्यूल की घोषणा रविवार यानि 6 सितंबर को होगी.

IPL 2020 Schedule का ऐलान इस दिन होगा, चेयरमैन बृजेश पटेल ने किया कंफर्म

IPL 2020 का शेड्यूल का ऐलान रविवार यानि 6 सितंबर को होगा

खास बातें

  • आईपीएल 2020 का शेड्यूल का ऐलान 6 सितंबर को होगा
  • IPL के चेयरमैन बृजेश पटेल का ऐलान
  • काफी समय से IPL शेड्यूल का इंतजार कर रहे हैं फैन्स

IPL 2020 Schedule की घोषणा को लेकर एक नई अपडेट आई है. आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल (IPL chairman Brijesh Patel) ने न्यूज एंजेसी ANI को बताया है कि आईपीएल 2020 के शेड्यूल की घोषणा रविवार यानि 6 सितंबर को की जाएगी. बता दें कि फैन्स  काफी समय से शेड्यूल का इंतजार कर रहे थे. आईपीएल 2020 का (IPL 2020) पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके कारण बीसीसीआई ने शेड्यूल के ऐलान में देरी की और माना जा रहा है कि कुछ बदलाव भी किए जाएगें. पहले कयास लग रहे थे कि आईपीएल 2020 का पहला मैच धोनी (MS Dhoni) की टीम सीएसके (CSK) और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाएगा. लेकिन अब सीएसके कैंप में कोरोना का कहर देखने को मिला है जिसके कारण हो सकता है कि सीएसके इस सीजन में पहला मैच नहीं खेले.

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 का फाइनल 10 नवंबर को खेले जाएगा. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दुबई के तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबु धाबी में आईपीएल के मैच खेले जाने वाले हैं. इस बार शाम के मैच 7.30 से जबकि दोपहर के मुकाबले 3.30 से खेले जाएंगे। 


बता दें कि आईपीएल (IPL) के आगाज से पहले ही बुरी खबर का सामना फैन्स को करना पड़ा है. दिग्गज सुरेश रैना, हरभजन सिंह और लसिथ मलिंगा निजी कारणों के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं. ऐसे में यकीनन फैन्स को झटका लगा है. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि आईपीएल का 13वां सीजन सुपरहिट होने वाला है. इस बार आईपीएल टीवी रेटिंग के सभी रिकॉर्ड को तोड़ देगा. इस बार आईपीएल को टीवी पर काफी सारे लोग देखने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.