NDTV Khabar

प्रदूषण के कारण इस मौसम में दिल्ली में मैचों के आयोजन पर 'विचार' करेगा BCCI 

बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा, भविष्य में दिल्ली में इस मौसम में मैचों के आयोजन पर विचार किया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रदूषण के कारण इस मौसम में दिल्ली में मैचों के आयोजन पर 'विचार' करेगा BCCI 

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट के दौरान प्रदूषण की शिकायत पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा कि भविष्य में दिल्ली में मैचों के आयोजन पर 'विचार' किया जाएगा. कल श्रीलंकाई टीम को प्रदूषण के कारण हो रही परेशानी के चलते तीन बार मैच को रोकना पड़ा था. सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद फिरोजशाह कोटला मैदान पर श्रीलंका के खिलाड़ियों को मैदान पर मास्क लगाकर फील्डिंग करते देखा गया.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : मैच के दौरान श्रीलंका के ख‍िलाड़‍ियों ने पहना मास्‍क, ट्विटर पर जमकर उड़ा मजाक
 
srilanka


भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने हालांकि माहौल को हल्का करते हुए कहा कि वे ऐसी परिस्थितियों के आदि हैं.  बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा, भविष्य में दिल्ली में इस मौसम में मैचों के आयोजन पर विचार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जब श्रीलंका के भारत दौरे का कार्यक्रम तय हुआ था तब उन्होंने भी इस पर आपत्ति नहीं जताई थी. उन्होंने कहा, अगर उन्हें कार्यक्रम को लेकर कोई आपत्ति थी तो उन्होंने हमें उससे अवगत नहीं कराया.


VIDEO :  प्रदूषण पर विराट कोहली ने की अपील


तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय पारी के दौरान धुंध और प्रदूषण का हवाला देते हुए श्रीलंकाई टीम मैदान से बाहर चली गई थी. इसके बाद कप्तान विराट कोहली को सात विकेट पर 536 रन पारी घोषित कर दी. फील्डिंग करने उतरी भारतीय टीम ने हालांकि प्रदूषण रोधी मास्क नहीं लगाया था. श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास ने बाद में दावा किया कि मैच रेफरी डेविड बून ने सुरंगा लकमल और धनंजय डी सिल्वा को ड्रेसिंग रूम में उलटी करते देखा था. इस बीच आज भी दिल्ली में वायु गुणवक्ता 'बहुत खराब' है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement