NDTV Khabar

रणजी मैचों में सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल, ईशांत-गंभीर और पंत की मौजूदगी में मैदान में घुस गई एक कार

उस समय वहां पर अंतरराष्ट्री क्रिकेटर इशांत शर्मा, गौतम गंभीर और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी मौजूद थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणजी मैचों में सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल, ईशांत-गंभीर और पंत की मौजूदगी में मैदान में घुस गई एक कार

कार को दो बार पिच पर भी दौड़ा बैठा वो शख्स

खास बातें

  1. दिल्ली के पालम मैदान की घटना
  2. दिल्ली-यूपी का चल रहा था मैच
  3. कार में बैठे शख्स ने कहा- रास्ता भूल गया
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
दिल्ली के पालम मैदान में चल रहे दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच चल रहे  रणजी मैच के दौरान उस समय हड़कंप मच गया जब बीच पिच पर अचानक एक वैगनार कार पहुंच गई. उस समय वहां पर अंतरराष्ट्री क्रिकेटर इशांत शर्मा, गौतम गंभीर और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी मौजूद थे. इस बात का किसी को भी अंदाजा नहीं था कि कोई कार बीच मैदान में घुस जाएगी. सवाल इस बात के भी उठ रहे हैं कि जहां पर अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी मौजूद हैं वहां क्या सुरक्षा के इतने भी इंतजाम नहीं किए गए थे अगर आज कोई बड़ी वारदात हो गई होती तो कौन जिम्मेदार होता. 
 

रणजी ट्रॉफी: चेतेश्‍वर पुजारा ने झारखंड के खिलाफ जमाया दोहरा शतक, बना दिया यह रिकॉर्ड


वहीं जब कार चालक से पूछा गया कि वह अंदर कैसे घुस गया तो उसका भी जवाब भी हैरानी भरा था. उसका कहना था कि वह रास्ता भूल गया है. इसके बाद वह पिच पर दो बार गाड़ी दौड़ा बैठा.  आपको बता दें कि इस समय रणजी मुकाबले चल रहे हैं. युवा बल्लेबाज अक्षदीप नाथ ने नाबाद शतक जमाकर उत्तर प्रदेश को शुरूआती झटकों से उबारते हुए दिल्ली के खिलाफ अच्छी स्थिति में भी पहुंचा दिया है. 

वीडियो : सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के क्रिकेटरों की जमकर की तारीफ
अक्षदीप अभी 110 रन बनाकर खेल रहे हैं। उन्होंने तब जिम्मा संभाला जबकि उत्तर प्रदेश ने इशांत शर्मा (38 रन देकर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी से कप्तान सुरेश रैना (16) सहित चोटी के चार विकेट 21 रन पर गंवा दिये थे। अक्षदीप ने रिंकू सिंह (64) के साथ पांचवें विकेट के लिये 108 रन की साझेदारी की जिससे उत्तर प्रदेश ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में सात विकेट पर 224 रन बनाये.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement