NDTV Khabar

VIDEO: आशीष नेहरा की फेयरवेल पार्टी में खूब हुई मस्ती, सहवाग और कोहली ने किया यह कारनामा…

आशीष नेहरा ने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर अपना आखिरी मैच खेलकर संन्यास ले लिया. आशीष नेहरा ने सन् 1999 में अपना डेब्यू मैच पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन की कप्तानी में खेला था.

144 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: आशीष नेहरा की फेयरवेल पार्टी में खूब हुई मस्ती, सहवाग और कोहली ने किया यह कारनामा…

आशीष नेहरा की फेयरवेल पार्टी में खूब हुई मस्ती.

खास बातें

  1. आशीष नेहरा की फेयरवेल पार्टी में खूब हुई मस्ती
  2. सहवाग और कोहली ने नेहरा के चहरे पर पोता केक
  3. अन्य साथी क्रिकेटरों ने भी की खूब मस्ती
नई दिल्ली: आशीष नेहरा ने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर अपना आखिरी मैच खेलकर संन्यास ले लिया. आशीष नेहरा ने सन् 1999 में अपना डेब्यू मैच पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन की कप्तानी में खेला था. नेहरा ने अपना पहला मैच 1997 में दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर ही खेला था. नेहरा ने यहां संन्यास लेकर अपने 18 साल के करियर का सुखद अंत किया. नेहरा के संन्यास के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि नेहरा ने शानदार तरीके से भारतीय क्रिकेट की सेवा की है. नेहरा को भारतीय टीम ने शानदार विदाई दी. नेहरा के रिटायरमेंट के बाद सोशल मीडिया पर नेहरा से संबंधित वीडियो और फोटोज की बाढ़ आ गई है. महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के फैंस ग्रुप ने आशीष नेहरा का फेयरवेल वीडियो पोस्ट किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी-20 मैच आज, सीरीज सील करने उतरेगी टीम इंडिया

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आशीष नेहरा केक का एक टूकड़ा लेकर विराट कोहली को देते हैं और फिर विराट भी नेहरा को केक खिलाते हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि नेहरा के चेहरे पर उनके साथी क्रिकेटरों ने केक लगा रखा था. इस मौके पर पूर्व विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी नजर आ रहे हैं. सहवाग ने भी नेहरा के चहरे पर केक लगाया. इस वीडियो के बाद धोनी-कोहली फैंस ग्रुप ने नेहरा के फेयरवेल की कुछ फोटोज भी पोस्ट की, जिसमें नेहरा अपने साथी क्रिकेटरों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वायरल : सचिन तेंदुलकर ने बाइक पर बैठी महिलाओं को कुछ इस अंदाज में कहा- हेलमेट पहनो, बनाया वीडियो

अपने आखिरी मैच के बाद पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर से बीतचीत में नेहरा ने कहा वह इकलौते ऐसे गेंदबाज हैं, जिन्होंने मैच का आखिरी ओवर सबसे अधिक बार भारत में फेंका है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया. ‘कप्तान कोहली चाहते थे कि अपना ओवर पहले ही खत्म कर लूं, लेकिन मैं चाहता था कि मैच का अखिरी ओवर मैं ही फेंकूं’. नेहरा के संन्यास के बाद विराट कोहली ने उनकी जमकर तारीफ की और कहा, ‘किसी तेज गेंदबाज के लिए लगातार 19 साल खेलना आसान नहीं होता. नेहरा बहुत ही प्रोफेशनल हैं, वो बहुत ही कड़ी मेहनत करके खुद को फिट रखते थे. नेहरा इस तरह का फेयरवेल डिजर्व करते थे. अब वो अपने परिवार के साथ समय बिता सकते हैं. हम हमेशा टच में रहेंगे, लेकिन यह भी सच है कि हम उन्हें बहुत मिस भी करेंगे.’

VIDEO: आशीष नेहरा की फेयरवेल पार्टी में खूब हुई मस्ती​ बता दें कि आशीष नेहरा ने 17 टेस्ट, 120 वनडे और 27 टी-20 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है.  
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement