यह ख़बर 07 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

साधारण खिलाड़ी नहीं हैं सहवाग : कोच

खास बातें

  • वीरेंद्र सहवाग के कोच एएन शर्मा ने गुरुवार को कहा कि उनके शिष्य साधारण खिलाड़ी नहीं हैं। शर्मा ने आशा जताई कि सहवाग जल्द ही टेस्ट टीम में अपना स्थान बनाने में सफल रहेंगे।
नई दिल्ली:

वीरेंद्र सहवाग के कोच एएन शर्मा ने गुरुवार को कहा कि उनके शिष्य साधारण खिलाड़ी नहीं हैं। शर्मा ने आशा जताई कि सहवाग जल्द ही टेस्ट टीम में अपना स्थान बनाने में सफल रहेंगे।

शर्मा ने कहा, "सहवाग साधारण खिलाड़ी नहीं हैं। मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि वह अपने तरीके से टीम में वापसी करेंगे। वह चैम्पियन और सही मायने में मैच विनर हैं।"

सहवाग को ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों के लिए टीम से बाहर कर दिया गया। अब खेले गए दो मुकाबलों में वह बुरी तरह नाकाम रहे हैं।

शर्मा ने सहवाग को टीम से बाहर किए जाने को लेकर चयनकर्ताओं को दोषी नहीं बताया। शर्मा ने कहा, "मैं चयनकर्ताओं को दोष नहीं दूंगा। मेरे लिहाज से सहवाग को एक और मौका मिलना चाहिए था।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शर्मा मानते हैं कि सहवाग आसानी से हार मानने वाले नहीं। बकौल शर्मा, "वह एक लड़ाकू हैं और जितना मैं उन्हें जानता हूं, उसके आधार पर कह सकता हूं कि वह हार मानने वाले नहीं और टीम में जोरदार वापसी करेंगे।"