SRH vs RR IPL 2020: आखिर चेन्नई को नसीब हुई जीत, हैदराबाद को 20 रन से हराया

SRH vs RR IPL live score 2020: चेन्नई के लिए इस मुकाबल में नए ओपनर सैम कुरेन ने 31, वॉटसन ने 42 और रायुडू ने 41 रन बनाए. उनके अलावा एमएस धोनी ने थोड़ा रंग में आते हुए 21 और रवींद्र जडेजा ने स्लॉग ओवरों में 10 गेंदों पर नाबाद 25 रन बनाए. और इस सामूहिक प्रयास से चेन्नई कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट पर 167 रन बनाने में कामयाब रही. हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा, नटराजन और खलील अहमद ने दो-दो विकेट चटकाए. 

SRH vs RR IPL 2020: आखिर चेन्नई को नसीब हुई जीत, हैदराबाद को 20 रन से हराया

SRH vs RR: धोनी की टीम आखिरकार जीत के ट्रैक पर आ गयी

दुबई:

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में हैदराबाद के खिलाफ आखिरकार खुद को जीत के ट्रैक पर फिर से ला ही दिया. इस मैच से पहले 7 मैचों में से पांच गंवाने वाली चेन्नई ने इस मैच में हैदराबाद को 20 रन से हारकर जीत की राह पर गई. जीत के लिए मिले 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद को शुरुआत अच्छी नहीं  मिली, जब कप्तान 9 रन बनाकर ही आउट हो गए. और बाकी खिलाड़ी भी जमकर आउट होते रहे. ऐसे में केन विलियमसन ने 39 गेंदों पर 57 रन बनाकर हैदराबाद की उम्मीदों को जिंदा रखा, लेकिन जब विलियमसन आउट हुए, तो विकेट भी गिरते ही रहे और  तभी साफ हो गया कि मंगलवार का दिन चेन्नई का दिन है. हैदराबाद कोटे के 30 ओवरों में 8 विकेट पर 147 रन ही बना सके और जीत से 21 रन दूर रह गए. चेन्नई के लिए ब्रावो और कर्ण शर्मा ने दो-दो विकेट लिए, जबकि कुरेन और जडेजा भी एक-एक विकेट लेने में कामयब  रहे. 

इससे पहले  चेन्नई के लिए इस मुकाबल में नए ओपनर सैम कुरेन ने 31, वॉटसन ने 42 और रायुडू ने 41 रन बनाए. उनके अलावा एमएस धोनी ने थोड़ा रंग में आते हुए 21 और रवींद्र जडेजा ने स्लॉग ओवरों में 10 गेंदों पर नाबाद 25 रन बनाए. और इस सामूहिक प्रयास से चेन्नई कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट पर 167 रन बनाने में कामयाब रही. हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा, नटराजन और खलील अहमद ने दो-दो विकेट चटकाए. इससे पहले दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. और टीम में एक बदलाव भी है. जगदीशन की जगह लेग स्पिनर पीयूष चावला को लाया गया है. मतलब चेन्नई दो लेग स्पिनर के साथ मैदान पर उतरेगा, तो हैदराबाद ने भी अभिषेक शर्मा की जगह विशेषज्ञ लेफ्ट-आर्म स्पिनर शहबाज नदीम की सेवा लेने का फैसला किया. चलिए दोनों टीमों की इलेवन के बारे में जान लीजिए: 

Newsbeep

हैदराबाद की टीम पर भी नजर दौड़ा लीजिए:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुल मिलाकर एक अच्छी टक्कर की उम्मीद है दोनों टीमों के बीच..लेकिन सवाल एक ही है कि क्या आज पहले बैटिंग चुनने वाली चेन्नई वापसी कर पाएगी?