Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर हसन अली ने इंग्‍ल‍िश में 'शानदार' ट्वीट किया तो शादाब खान ने यूं बनाया मजाक..

Shadab Khan: शादाब खान ने शानदार इंग्लिश में ट्वीट करने के लिए हसन अली (Hassan Ali) की भारतीय मूल की बीवी को श्रेय दिया. शादाब ने अपने ट्वीट में लिखा- नाइस वर्ड्स भाभी. शादाब के इस जवाबी ट्वीट का आशय यह था कि फैंस को शुक्रिया देने वाला ट्वीट के शब्‍द हसन की बीवी के थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्‍तानी क्रिकेटर हसन अली ने इंग्‍ल‍िश में 'शानदार' ट्वीट किया तो शादाब खान ने यूं बनाया मजाक..

Hassan Ali के ट्वीट पर साथी प्‍लेयर शादाब खान ने जोरदार कमेंट किया है

खास बातें

  1. पीएसएल स्‍थगित होने पर किया था हसन ने ट्वीट
  2. शादाब ने इस ट्वीट के शब्‍द भाभी यानी हसन की बीवी के बताए
  3. हसन सहित कई पाकिस्‍तानी प्‍लेयर्स का हाथ अंग्रेजी में है तंग

Hassan Ali: कोरोना वायरस के खौफ (Coronavirus scare) का असर दुनियाभर के खेल से जुड़े आयोजनों पर पड़ रहा है. इस वायरस के कहर के कारण पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) के सेमीफाइनल और फाइनल मैच स्‍थगित करने का फैसला आयोजकों को लेना पड़ा है. सेमीफाइनल और फाइनल को स्‍थगित करने की जानकारी पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एक ट्वीट के जरिये दी. पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hassan Ali) ने टूर्नामेंट के तीन अहम मैचों को स्‍थगित करने के पीसीबी के फैसले की सराहना की और 'शानदार' इंग्‍ल‍िश में एक ट्वीट किया. हसन ने अपने ट्वीट में लिखा था-निश्चित रूप से हम सभी खेलना चाहते थे लेकिन पीसीबी ने सही फैसला किया है. प्रशंसकों ने पिछले कुछ सप्‍ताह में जिस तरह का प्‍यार दिखाया, उसके लिए धन्‍यवाद. हसन ने यह ट्वीट तो फैंस का शु्क्रिया अदा करने के लिए किया था लेकिन पाकिस्‍तान टीम के उनके साथी गेंदबाज शादाब खान (Shadab Khan) ने इससे हसन की खिंचाई करने का मौका तलाश लिया.


उन्‍होंने शानदार इंग्लिश में ट्वीट करने के लिए हसन अली (Hassan Ali) की भारतीय मूल की बीवी को श्रेय दिया. शादाब ने अपने ट्वीट में लिखा- नाइस वर्ड्स भाभी. शादाब के इस जवाबी ट्वीट का आशय यह था कि फैंस को शुक्रिया देने वाला ट्वीट के शब्‍द हसन की बीवी के थे. गौरतलब है कि हसन अली की शादी पिछले साल ही भारतीय मूल की शामिया आरजू से हुआ है जो यूएई में नौकरी करती हैं और एक एयरलाइन में फ्लाइट इंजीनियर है.

टिप्पणियां

यह बात लगभग जगजाहिर है कि पाकिस्‍तान के ज्‍यादातर क्रिकेटरों/प्‍लेयर्स हाथ अंग्रेजी में तंग है. हसन अली भी ऐसे ही प्‍लेयर्स में शुमार किए जाते हैं, ऐेसे में जब उन्‍होंने इंग्‍ल‍िश में ट्वीट किया तो शादाब खान खुद को उनका मजाक बनाने से खुद को रोक नहीं पाए. गौरतलब है कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़कर विदेशी खिलाड़ी वापस आपने देश लौट गए थे. बता दें कि पीएसएल 2020 के पहले सेमीफाइनल में मुल्तान सुल्तान्स (Multan Sultans) का मुकाबला पेशावर ज़ालमी (Peshawar Zalmi) के साथ होना था तो वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच कराची किंग्स (Karachi Kings) और लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) के बीच खेला जाना था. दोनों सेमीफाइल मैच 17 मार्च को लाहौर में होना था. इसके अलावा पीएसएल का फाइनल मैच 18 मार्च को लाहौर में खेले जाने की योजना थी.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- मैं रामायण देख रहा हूं, तो फराह खान बोलीं- कई मजदूर भोजन और पानी के बिना...

Advertisement