अब किंग खान SRK ने अमेरिका टी-20 लीग में भी खरीदी टीम, इस नाम से जानी जाएगी

किंग खान शाहरुख खान (Shah Rrukh Khan) ने आईपीएल (IPL) और सीपीएल में टीम (CPL) खरीदने के बाद अब अमेरिका टी-20 लीग में भी निवेश करते हुए अपनी एक नई टीम खरीदी है.

अब किंग खान SRK ने अमेरिका टी-20 लीग में भी खरीदी टीम, इस नाम से जानी जाएगी

अब किंग खान SRK ने अमेरिका टी-20 लीग में भी खरीदी टीम, इस नाम से जानी जाएगी

किंग खान शाहरुख खान (Shah Rrukh Khan) ने आईपीएल (IPL) और सीपीएल में टीम (CPL) खरीदने के बाद अब अमेरिका टी-20 लीग में भी निवेश करते हुए अपनी एक नई टीम खरीदी है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख (SRK) ने लॉस एंजिलिस की फ्रेंचाइजी खरीद ली है और उन्‍होंने इसका नाम लॉस एंजिलिस नाइट राइडर्स रखा है. बता दें कि अमेरिका में आईपीएल के तर्ज पर ही फ्रेंचाइजी टी-20 लीग खेला जाने वाला है. मीडिया में आई खबर के अनुसार अमेरिकी टी-20 लीग में 6 टीमें खेलेंगी, ये टीमें सैन फ्रांसिस्‍को, वाशिंगटन डीसी, शिकागो, डलास, न्‍यूयॉर्क और लॉस एंजिलिस की टीम होगी. अमेरिका क्रिकेट एंटरप्राइजेज के सह संस्‍थापक विजय श्रीनिवासन का कहना है कि इस लीग से अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा मिलेगा.

मोहम्मद आमिर ने PAK टीम मैनेजमेंट पर लगाया गंभीर आरोप

नाइट राइडर्स फ्रेचाइजी के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा कि अमेरिका दुनिया का सबसे बड़ा मार्केट है. अमेरिका की यह क्रिकेट लीग मल्टी मिलियन डॉलर टी-20 टूर्नामेंट होगा. बता दें कि यह टूर्नामेंट 2021 के जुलाई में खेला जाएगा. यह टूर्नामेंट  नौ सप्ताह तक चलेगा और साथ ही टूर्नामेंट में खेले जाने वाले ज्यादातर मैच सप्ताह के अंत में खेले जाएंगे. 

क्रिस लिन ने बल्ले से मैदान पर रनों की सुनामी ला दी, लगाए 20 छक्के..देखें Video

Newsbeep

किंग खान शाहरुख खान (Shah Rrukh Khan) की टीम आईपीएल में 2 बार खिताब जीत चुकी है तो वहीं दूसरी ओर सीपीएल में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम  चार बार सीपीएल का खिताब जीत चुकी है.ऐसे में अब अमेरिका टी-20 लीग में लॉस एंजिलिस नाइट राइडर्स की टीम कैसा परफॉर्मे करती है यह देखने वाली बात होगी. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के खत्म होने के बाद अमेरिका टी-20 लीग का आयोजन होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​