NDTV Khabar

सुनील और क्रिस की तूफानी पारी, शाहरुख ने की अनोखी तारीफ...

1994 की फिल्म कभी हां कभी न तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म को देखकर ज्यादातर लोगों की आंखों में आंसू आ गए थे, क्योंकि इसमें शाहरुख को उनका प्यार नहीं मिल पाया था. इस फिल्म में दो किरदार थे सुनील और क्रिस जो शाहरुख और दीपक तिजोरी ने निभाए थे. दोनों ने ही अपने अभिनय से लोगों के दिल जीत लिए थे. 

744 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील और क्रिस की तूफानी पारी, शाहरुख ने की अनोखी तारीफ...

सुनील ने आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक बनाया.

1994 की फिल्म कभी हां कभी न तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म को देखकर ज्यादातर लोगों की आंखों में आंसू आ गए थे, क्योंकि इसमें शाहरुख को उनका प्यार नहीं मिल पाया था. इस फिल्म में दो किरदार थे सुनील और क्रिस जो शाहरुख और दीपक तिजोरी ने निभाए थे. दोनों ने ही अपने अभिनय से लोगों के दिल जीत लिए थे. वो कहते हैं न कि इतिहास खुद को दोहराता है.

23 साल बाद सुनील और क्रिस एक बार फिर साथ आए हैं और फिर से सभी का दिल जीत गए. इस बार वे पर्दे पर नहीं क्रिकेट के मैदान पर साथ दिखे. बस फर्क यह था कि वे इस बार किसी दूसरे के नहीं अपने ही किरदार निभा रहे थे. जी हां, हम बात कर रहे हैं सुनील नारायण और क्रिस लिन की. 

टी20 में कोलकाता की टीम की लगातार हुई दो हारों के बाद बेंगलुरु के साथ हुए मैच में इस ठीम ने जोरदार वापसी की. इस मुकाबले में ओपनर क्रिस लिन और सुनील नारायन की साझेदारी ने कमाल कर दिया और टीम को जीत दिलाई. अपनी टीम की इस जीत पर शाहरुख खान ने ट्वीट कर दोनों को अपने ही अंदाज में बधाई दी- 
 
इस ट्वीट में शाहरुख ने अपनी 1994 की फिल्म को याद किया, जिससे यह काफी दिलचस्प बन गया. रविवार को हुए इस मैच में सुनील ने आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक बनाया. सुनील ने महज 15 गेंदों में 50 रन बनाए. '94 रन की पार्टनरशिप के बाद कभी हां कभी न, सुनील और क्रिस एक साथ आए और इसे 105 तक पहुंचाया... अच्छा खेले बॉयज! आमी केकेआर...'

शाहरुख के साथ ही और भी खिलाडि़यों और लोगों ने दोनों की प्रशंसा की-
 
 
 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement