IPL 2020: फैन ने शाहरूख खान से कहा, KKR वाले Fans के जज्बात से खेल रही है, SRK बोले- 'अरे मेरी सोचो.."

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में केकेआर की टीम (KKR) का परफॉर्मेंस औसत रहा है. इस समय प्वाइंट्स टेबल (IPL 2020 Points Table) में केकेआर की टीम 12 अंक के साथ पांचवें नंबर पर है. पिछले मैच में पंजाब ने केकेआऱ के हराया जिसका कारण कोलकाता की टीम प्लेऑफ (IPL 2020 Playoffs) की रेस में पिछड़ती हुई नजर आ रही

IPL 2020: फैन ने शाहरूख खान से कहा, KKR वाले Fans के जज्बात से खेल रही है, SRK बोले- 'अरे मेरी सोचो..

IPL 2020: फैन ने शाहरूख खान से पूछा, इस साल KKR जीत पाएगी, SRK बोले- 'अरे मेरी सोचो.."

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में केकेआर की टीम (KKR) का परफॉर्मेंस औसत रहा है. इस समय प्वाइंट्स टेबल (IPL 2020 Points Table) में केकेआर की टीम 12 अंक के साथ पांचवें नंबर पर है. पिछले मैच में पंजाब ने केकेआऱ के हराया जिसका कारण कोलकाता की टीम प्लेऑफ (IPL 2020 Playoffs) की रेस में पिछड़ती हुई नजर आ रही है. इस समय किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम आईपीएल 2020 (IPL 2020) प्वाइंट्स टेबल में आगे बढ़ती हुई दिख रही है. ऐसे में केकेआऱ टीम के मालिक शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्विटर पर फैन्स से बातचीत की और कई सवालों के जवाब दिलचस्प अंदाज में दिए. एक फैन ने शाहरूख (SRK) से केकेआर से संबंधित सवाल किए जिसपर किंग खान ने जो कमेंट किए हैं वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शाहरूख से एक फैन्स ने सवाल-जवाब वाले सेशन के दौरान पूछा, आपको क्या लगता है कि इस बार केकेआऱ जीतेगी, केकेआऱ वाले क्रिकेट नहीं बल्कि फैन्स के जज्बात के साथ खेल रही है'. फैन के द्वारा पूछे गए इस सवाल पर शाहरूख ने रिप्लाई किया. किंग खान ने बड़े ही दिलचस्प ढ़ंग में इसका जवाब दिया, शाहरूख ने लिखा, 'अरे मेरी सोचो, मेरे दिल पर क्या बीत रही है.'.

टूर्नामेंट में केकेआऱ को अभी 2 मैच और खेलने हैं. ऐसे में यदि प्लेऑफ में कोलकाता को पहुंचना है तो अपने बचे दोनों मैच जीतने होंगे तो वहीं दुआ करनी होगी कि हैदराबाद और पंजाब की टीम अपने बचे मैच में हार जाए. केकेआर को सपोर्ट करने के लिए शाहरूख खान भी दुबई में हैं. केकेआऱ की टीम के बल्लेबाज इस सीजन में पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल का पूरे सीजन में फार्म में न रहना केकेआऱ की टीम के लिए काफी बुरा रहा है. खासकर दिनेश कार्तिक लगातार फ्लॉप रहे हैं. 

IPL 2020: आईपीएल नहीं खेलने वाले सुरेश रैना कपिल शर्मा के शो में दिखेगें, ऐसे हुआ खुलासा


आईपीएल प्लेऑफ का पहला मैच 5 नवंबर को खेला जाएगा. 3 नवंब तक आईपीएल के लीग मैच खेले जाने हैं. ऐसे में अब आने वाले मैचों में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम किस तरह का परफॉर्मेंस कर पाती है यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. आईपीएल के इतिहास में शाहरूख की टीम 2 बार खिताब जीतने में सफल रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​