Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

IPL गर्वर्निंग मीटिंग के बाद KKR के मालिक शाहरूख खान का ट्वीट, लिखी ऐसी बात

IPL 2020: आईपीएल गर्वर्निंग काउंसिल की मीटिंग के बाद शाहरूख खान ने ट्वीट कर लिखा है कि सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ही आईपीएल कराए जाने के बारे में सोचा जा सकता है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL गर्वर्निंग मीटिंग के बाद KKR के मालिक शाहरूख खान का ट्वीट, लिखी ऐसी बात

आईपीएल 2020 को लेकर शाहरूख खान का ट्वीट

खास बातें

  1. आईपीएल 2020 को 14 अप्रैल तक स्थगित किया गया
  2. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लिया गया यह फैसला
  3. पहले आईपीएल 29 मार्च से 23 मई तक के बीच खेला जाने वाला था
मुंबई:

IPL 20020: कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए आईपीएल (IPL 2020) को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है. वहीं आईपीएल गर्वर्निंग काउंसिल की मीटिंग के बाद शाहरूख खान (Shahrukh Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सभी फ्रेंचाइजियों से मिलना अच्छा रहा. शाहरुख ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार जो भी कदम उठाएगी उसी को देखते हुए फैसला लिया जाए, बीसीसीआई (BCCI) का जो भी निर्णय है वो हेल्थ सुरक्षा को ध्यान में रखकर ही किया जाए. किंग खान ने आगे ये उम्मीद जताई है कि जल्द वायरस का असर खत्म होगा और खेल आगे बढ़ेगा. शाहरूख खान ने अपने ट्वीट में फैन्स, खिलाड़ियों, टीम मैनेजमेंट की सुरक्षा को सर्वोपरि माना है. ट्वीट में शाहरूख ने लिखा कि हम भारत सरकार और सुरक्षा एजेंसियों के निर्देशों का पालन करेंगे. ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि सरकार से हमारी बात हो रही है, और हम सरकार के हर एक कदम के साथ हैं.

बता दें कि आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से होना था जो 23 मई तक खेला जाता. वहीं अब आईपीएल गर्वर्निंग काउंसिल की बैठक के बाद यह पता चलेगा कि आखिर में बीसीसीआई ने क्या फैसला लिया है. गौरतलब आईपीएल को स्थगित करने पर बीसीसीआई ने बयान में लिखा, "बीसीसीआई अपने सभी हितधारकों को लेकर चिंतित है, इसे बड़े पैमाने पर देखा जाए तो सामाजिक स्वास्थ को लेकर।


हम इस बात को सुनिश्चित करने को लेकर सभी कदम उठा रहे हैं कि आईपीएल से जुड़े सभी लोगों, जिनमें प्रशंसक भी शामिल हैं, को सुरक्षित माहौल मिले।" बयान में आगे लिखा है, "बीसीसीआई भारतीय सरकार, खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय, स्वास्थय मंत्रालय सभी जरूरी केंद्रीय मंत्रालय और राज्य सरकार के साथ इस संबंध में बातचीज कर रही है।" कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण ही भारत- दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को रद्द करने का फैसला लिया गया है.

टिप्पणियां

गौरतलब है कि पहले आईपीएल के मैचों को खाली स्टेडियम में खेले जाने की बात हो रही थी लेकिन कोरोना वायरस का खतरा बढ़ने के कारण टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला किया. आपको बता दें कि आईपीएल के अलावा क्रिकेट इंटरनेशनल टूर्नामेंट भी रद्द कर दिए गए हैं.

वीडियो: आईपीएल के पहले मैच की ट‍िकट ब‍िक्री पर रोक



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... फराह खान को सेलिब्रिटीज के वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर आया गुस्सा, बोलीं- हमारे ऊपर रहम करिये...

Advertisement