पाकिस्‍तानी क्रिकेटरों के लिए भी खास हैं युवराज, अफरीदी और उमर अकमल ने ट्वीट करके दी बधाई

पाकिस्‍तानी क्रिकेटरों के लिए भी खास हैं युवराज, अफरीदी और उमर अकमल ने ट्वीट करके दी बधाई

युवराज सिंह और हेजल कीच

क्रिकेटर युवराज सिंह टीम इंडिया के खिलाड़ि‍यों के ही नहीं बल्कि पाकिस्‍तान टीम के खिलाड़ि‍यों के भी अज हैं. हाल ही में हेजल कीच के साथ विवाह बंधन में बंधे युवी को पाकिस्‍तान के कुछ क्रिकेटर्स ने 'नई पारी की शुरुआत' पर बधाई दी है और उनके सुखी वैवाहिक जीवन की कामना की है.

पाकिस्‍तानी हरफनमौला शाहिद अफरीदी ने अपने खास दोस्‍त युवराज को इस खास अवसर पर बधाई दी. ट्विटर पर अपने संदेश में बूम-बूम अफरीदी ने लिखा, 'युवराज सिंह और हेजल कीच, आप दोनों को आने वाले दिनों के लिए शुभकामनाएं. ईश्‍वर का आशीर्वाद आप पर हमेशा रहे.'

पाकिस्‍तान टीम के एक अन्‍य क्रिकेटर उमर अकमल ने भी भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह को उनके विवाह पर बधाई दी है. पाक टीम के विकेटकीपर रहे कामरान अकमल के छोटे भाई उमर ने अपने संदेश में लिखा, 'आप दोनों (युवराज और हेजल कीच) को इस खास अवसर पर बधाई. विवाह आपके जीवन में विशेष यादों से भरपूर रहे. ' इन दोनों पाकिस्‍तानी क्रिकेटरों के अलावा भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ने भी युवराज को विवाह पर शुभकामनाएं प्रेषित की हैं. सानिया ने इस विवाह समारोह में मौजूद नहीं रहने पर अफसोस जताया है. सानिया का पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह हुआ है.
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com