Budget
Hindi news home page

शाहिद अफरीदी ने कहा, सच बोलने के कारण आमिर को दूसरा मौका मिलना ही चाहिए था

ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद अफरीदी ने कहा, सच बोलने के कारण आमिर को दूसरा मौका मिलना ही चाहिए था

शाहिद अफरीदी ने दागी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर की वापसी का समर्थन किया है (फाइल फोटो)

कराची: पाकिस्तान के टी-20 कप्तान शाहिद अफरीदी ने बाएं हाथ के दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी का स्वागत करते हुए कहा कि सच बोलने के कारण उसे दूसरा मौका मिलना ही चाहिए था। गौरतलब है कि आमिर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम में वापसी की है।

अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘हम सभी को आगे बढ़ने की जरूरत है और मैं आमिर के साथ हूं। मुझे उम्मीद है कि वह पूरी लगन और प्रतिबद्धता से पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा करेगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘आमिर की टीम में वापसी से खुश हूं।’’ अफरीदी ने बाद में मीडिया से कहा कि आमिर ने इंग्लैंड में उन्हें स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के बारे में पहली बार बताया था।

अफरीदी ने कहा, ‘‘उसने अपनी गलती स्वीकार की और अब हमें उसका साथ देना चाहिए।’’ उन्होंने यह भी कहा कि आमिर की टीम में वापसी को लेकर कुछ खिलाड़ियों के ऐतराज का भी वह सम्मान करते हैं जिनमें अजहर अली और मोहम्मद हफीज शामिल हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं अजहर और हफीज के नजरिये का भी सम्मान करता हूं। हमने स्पॉट फिक्सिंग के कारण काफी कुछ झेला है और हमारी छवि खराब हुई है। आमिर ने अदालत में और पाकिस्तानी अवाम से सच बोला जबकि बाकी सभी दो तीन साल झूठ बोलते रहे।’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement