यह ख़बर 20 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

वनडे से संन्यास लेने की सोच रहे अफरीदी

खास बातें

  • पाकिस्तान के श्रीलंका से श्रृंखला गंवाने के बाद आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने बुधवार को अपने एक दिवसीय भविष्य की समीक्षा करने का वादा किया और कहा कि 2015 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए युवाओं को टीम में शामिल करने की जरूरत है।
कराची:

पाकिस्तान के श्रीलंका से श्रृंखला गंवाने के बाद आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने बुधवार को अपने एक दिवसीय भविष्य की समीक्षा करने का वादा किया और कहा कि 2015 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए युवाओं को टीम में शामिल करने की जरूरत है।

बत्तीस वर्षीय अफरीदी चार पारियों में केवल 28 रन ही जोड़ पाये और उन्होंने 48.66 के औसत से तीन विकेट चटकाये। पाकिस्तानी टीम कल समाप्त हुई पांच मैचों की वनडे श्रृंखला में 1-3 से हार गयी जिसका एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अफरीदी ने कहा, ‘‘हमारा प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा, जितना हम सोच रहे थे। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘अब मैं अपने बड़े बुजुर्गों से सलाह मशविरा करके अपने एक दिवसीय भविष्य पर फैसला करूंगा। मुझे अब गंभीरता से समीक्षा करनी होगी कि जहां तक मेरे प्रदर्शन का संबंध हैं, मैं कहां हूं।’’ अफरीदी ने कहा, ‘‘मैं जल्द ही फैसला करूंगा लेकिन मुझे अभी संन्यास पर भी फैसला करना है। अगर मैं वनडे छोड़ दूंगा तो मैं ट्वेंटी20 क्रिकेट खेलना जारी रखूंगा। मैं युवाओं के लिये जगह खाली करना चाहता हूं ताकि पाकिस्तान के पास 2015 तक अच्छी टीम हो सके।’’ उन्होंने 2010 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।