यह ख़बर 03 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल के दौरान कोई फिल्म पेश नहीं करूंगा : शाहरुख

खास बातें

  • बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का मानना है कि आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान फिल्में पेश करना एक जोखिम है और वह कभी भी यह जोखिम नहीं उठाना चाहते। खुद शाहरुख भी आईपीएल की एक टीम के सह-मालिक हैं।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टूर्नामेंट के दौरान फिल्में पेश करना एक जोखिम है और वह कभी भी यह जोखिम नहीं उठाना चाहते। खुद शाहरुख भी आईपीएल की एक टीम के सह-मालिक हैं।

आईपीएल 5 के लिए नोकिया ब्रांड के अभियान का अनावरण करते हुए शाहरुख ने यहां कहा, "यदि कोई आईपीएल के दौरान फिल्म प्रदर्शित करता है तो उसे पता होना चाहिए कि वह क्या कर रहा है। लेकिन मैं टूर्नामेंट के मध्य में ऐसा करने से पहले दो बार सोचूंगा। आप जोखिम उठा सकते हैं लेकिन आपको टूर्नामेंट के मध्य या आखिर में ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए।" शाहरुख आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं।

उन्होंने कहा, "यदि आप देखें तो कुछ लोग अपनी फिल्में प्रदर्शित कर रहे हैं, वे खतरा उठा रहे हैं क्योंकि आईपीएल के ज्यादातर मैच आठ से 11 बजे के बीच होते हैं इसलिए यदि इस दौरान कोई महत्वपूर्ण मैच हुआ तो फिल्मों का इस समय का शो प्रभावित होगा। यदि मुझे बतौर निर्माता एक फिल्म प्रदर्शित करनी हुई तो मैं इस पर सोचूंगा।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख ने कहा कि बहुत से फिल्मकार ऐसे हैं, जो आईपीएल के बाद फिल्में प्रदर्शित करने के लिए रुके रहते हैं। उन्होंने कहा, "लोग आईपीएल के लिए इंतजार करते हैं। आईपीएल के बाद के समय में लोगों को फिल्मों की जरूरत महसूस होती है और तब आप अपनी फिल्म प्रदर्शित कर सकते हैं।"