चेन्नई को हराने पर शाहरूख खान ने केकेआर के इस खिलाड़ी के लिए कहा-'नाम तो सुना था..काम उससे भी कमाल है..'

IPL 2020 KKR vs CSK: आईपीएल 2020 के 21वें मैच में कोलकाता ने चेन्नई को 10 रन से हराकर शानदार जीत दर्ज की. इस जीत में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला, त्रिपाठी ने बतौर ओपनर बल्लेबाजी की और शानदार 81 रनों की पारी खे

चेन्नई को हराने पर शाहरूख खान ने केकेआर के इस खिलाड़ी के लिए कहा-'नाम तो सुना था..काम उससे भी कमाल है..'

चेन्नई को हराने पर शाहरूख खान ने केकेआर के इस खिलाड़ी के लिए कहा-'नाम तो सुना था..काम उससे भी कमाल है..'

खास बातें

  • केकेआर ने चेन्नई को 10 रन से दी मात
  • केकेआऱ के मालिक शाहरूख खान ने किया ट्वीट
  • राहुल त्रिपाठी के लिए कही दिल जीतने वाली बात

IPL 2020 KKR vs CSK: आईपीएल 2020 के 21वें मैच में कोलकाता ने चेन्नई को 10 रन से हराकर शानदार जीत दर्ज की. इस जीत में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला, त्रिपाठी ने बतौर ओपनर बल्लेबाजी की और शानदार 81 रनों की पारी खेली. केकेआर की जीत के बाद टीम के मालिक शाहरूख खान (ShahRukh Khan) गद्गद हो गए हैं. सीएसके को हराने के बाद शाहरूख ने ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में शाहरूख ने राहुल त्रिपाठी की तारीफ की है. किंग खान ने अपने ट्वीट में लिखा, हमने कुछ रन कम बनाए थे लेकिन गेंदबाजों ने आखिर में इस नुकसान की भरपाई अपने पऱफॉर्मेंस से कर दी, राहुल त्रिपाठी के लिए कहना था, 'नाम तो सुना था..काम उससे भी कमाल है. आप लोग सुरक्षित रहें और आराम करें, बैंडन मैक्कुलन मैं आपसे जल्द मिलता हूं.'

शाहरूख खान (SRK Tweet) का यह ट्वीट लोगों को काफी पंसद आ रहा है. खासकर किंग खान ने राहुल त्रिपाठी की तारीफ की है उसने क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया है. बता दें कि त्रिपाठी ने अपने आईपीएल करियर का 5वां अर्धशतक जमाया. राहुल ने जो भी अर्धशतक आईपीएल में जमाए हैं वो उन्होंने बतौर ओपनर ही जमाए हैं. 

IPL 2020: सीएसके के खिलाफ मैच में राहुल त्रिपाठी को ओपनिंग में मिला मौका, फिर बल्ले से किया यह कमाल

सीएसके के खिलाफ केकेआऱ ने नई रणनीति चली और ओपनर के लिए सुनील नरेन को नहीं भेजा, नरेन की जगह राहुल त्रिपाठी ने ओपनिंग की और इसका फल केकेआर की टीम को मिला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सीएसके की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी, कोलकाता की ओर से शिवम मावी, वरूण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटी, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल को 1-1 विकेट मिला. केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती ने सीएसके के कप्तान धोनी को बोल्ड कर मैच का रूख केकेआर की टीम की ओर मोड़ दिया था. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​