Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाकिब अल हसन ने होटल के कमरे में खुद को बंद करके बनाया VIDEO, बेटी से नहीं मिल पाने का दर्द किया बयां

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने अमेरिका के एक होटल में खुद को कैद कर लिया है. कोरोनावायरस से सावधानी बरतने के लिए उन्होंने ऐसा किया है. उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. इसके अलावा वीडियो में उन्होंने दूसरे लोगों को भी सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया को अपनाने की अपील की है.

शाकिब अल हसन ने होटल के कमरे में खुद को बंद करके बनाया VIDEO, बेटी से नहीं मिल पाने का दर्द किया बयां

शाकिब अल हसन ने अमेरिका के एक होटल में खुद को आइसोलेट कर लिया है

खास बातें

  • बांग्लादेश ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने फेसबुक पर शेयर की वीडियो
  • कोरोनावायरस से बचने के लिए खुद को होटल के कमरे में किया बंद
  • बेटी से भी नहीं मिल पाने का दर्द किया बयां

बांग्लादेश ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने खुद को यूएसए के एक होटल में आइसोलेट कर लिया है. शाकिब ने कहा कि वो कुछ दिन पहले ही यूएसए आए हैं और फ्लाइट से उतरने के बाद सीधे होटल में जाकर अकेले रहने लगे हैं. कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए उन्होंने फ्लाइट से आने के बाद खुद को 14 दिनों तक के लिए सबसे अलग-थलग कर लिया है. वीडियो में शाकिब काफी इमोशनल भी नजर आए और कहा कि यहां आने के बाद वो अपनी वाइफ और बेटी से भी नहीं मिले हैं. दिग्गज ऑलराउंडर ने आगे वीडियो में ये भी कहा कि बेटी से न मिल पाना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है लेकिन अपने परिवार की सुरक्षा के लिए वो ऐसा कर रहे हैं. शाकिब ने इसके साथ-साथ दूसरे लोगों को भी सावधानी बरतने की सलाह दी है और कहा है कि वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन (WHO) ने सावधानी बरतने के लिए जो निर्देश दिए हैं उसे जरूर पालन करें और खासकर सोशल लाइफ से दूर रहें. उन्होंने आगे कहा कि जो लोग विदेश से लौटे हैं वो 14 दिनों तक खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखें.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट को रद्द कर दिया गया है. यहां तक कि आईपीएल (IPL 2020) और पीएसएस (PSL) जैसे टूर्नामेंट को भी स्थगित करने का फैसला लिया जा चुका है. गौरतलब है कि शाकिब को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने 2 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया है, उनपर एक साल का फुल बैन लगाया गया है जबकि एक साल का बैन निलंबित रहेगा.

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस की स्थिति दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. दुनिया में 345,000 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं तो वहीं 14,500 से ज्यादा लोगों की मौत होने की खबर है. इसके अलावा भारत में 460 लोग से ज्यादा संक्रमित हो गए हैं. 

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान